यह ख़बर 05 जुलाई, 2013 को प्रकाशित हुई थी

घरेलू नौकर के यौन उत्पीड़न में घिरे मप्र के वित्तमंत्री का इस्तीफा

खास बातें

  • विवादास्पद कथित अश्लील सीडी सामने आने तथा नौकर द्वारा पुलिस में शिकायत देने के बाद मध्य प्रदेश के वित्तमंत्री राघवजी ने शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया।
भोपाल:

विवादास्पद कथित अश्लील सीडी सामने आने तथा नौकर द्वारा पुलिस में शिकायत देने के बाद मध्य प्रदेश के वित्तमंत्री राघवजी ने शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

उन्होंने अपना इस्तीफा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को इस्तीफा सौंप दिया, जिसे मुख्यमंत्री ने मंजूर कर अपनी सिफारिश के साथ राज्यपाल रामनरेश यादव को भेज दिया है। आधिकारिक जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री चौहान ने राघवजी का इस्तीफा मंजूर कर वित्त विभाग का प्रभार जल संसाधन मंत्री जयंत मलैया को सौंपा है।

सूत्रों के अनुसार राघवजी को लेकर एक अश्लील सीडी सामने आने तथा उनके घरेलू नौकर द्वारा कथित तौर पर पुलिस में यौन प्रताड़ना की लिखित शिकायत देने के बाद मुख्यमंत्री चौहान ने उन्हें अपने पद से इस्तीफा देने को कहा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राघवजी के नौकर ने अपनी लिखित शिकायत हबीबगंज पुलिस थाने में दी थी। उधर, राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता अजय सिंह 'राहुल' ने इसे दुर्भाग्यपूर्ण एवं दुखद बताते हुए कहा कि राजनीति में भ्रष्टाचार से अधिक खतरनाक नैतिक भ्रष्टाचार है।