पीएम मोदी से मिलेंगे श‍िवराज स‍िंह चौहान, विभिन्न विकास कार्यों और जनकल्याण के विषयों पर होगी चर्चा

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री (Madhya Pradesh Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) गुरुवार को दिल्ली के दौरे पर रहेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात करेंगे.

पीएम मोदी से मिलेंगे श‍िवराज स‍िंह चौहान, विभिन्न विकास कार्यों और जनकल्याण के विषयों पर होगी चर्चा

नई दिल्ली:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री (Madhya Pradesh Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) गुरुवार को दिल्ली के दौरे पर रहेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात करेंगे. यह मुलाकात पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार गुरुवार शाम 4 बजे होगी. मुलाकात के दौरान मध्यप्रदेश के विभिन्न विकास कार्यों और जनकल्याण के विषयों पर चर्चा होगी. मुख्यमंत्री चौहान देवारण्य योजना के बारे में प्रधानमंत्री को जानकारी देंगे.

मुख्यमंत्री प्रदेश में चल रही केंद्र सरकार की योजनाओं की प्रगति से प्रधानमंत्री को अवगत कराएंगे और फसलों के उपार्जन, विविधीकरण और कृषि में नवाचार को लेकर प्रधानमंत्री से चर्चा करेंगे. साथ ही कैम्पा निधि और डीएमएफ फंड का विकास कार्यों में कैसे बेहतर उपयोग हो, इस विषय पर चर्चा और प्रधानमंत्री जी से मार्गदर्शन प्राप्त करेंगे.

मध्यप्रदेश के लिए स्वीकृत हुए मेडिकल डिवाइस पार्क के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रधानमंत्री को धन्यवाद ज्ञापित करेंगे और बुधवार को ही स्वीकृत हुई नीमच रतलाम रेलवे लाइन के दोहरीकरण के संबंध में प्रधानमंत्री को धन्यवाद भी देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुख्यमंत्री प्रदेश में चल रहे लोक कल्याण और सुराज अभियान के अंतर्गत चल रहे विभिन्न कार्यक्रमों से भी प्रधानमंत्री को अवगत कराएंगे.