विज्ञापन
This Article is From Oct 08, 2021

लखीमपुर खीरी हिंसा पर मोदी की 'चुप्पी' पर कपिल सिब्बल ने उठाया सवाल

कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence ) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की "चुप्पी " को लेकर शुक्रवार को सवाल किया और कहा कि उन्हें कम से कम “सहानुभूति का एक शब्द” तो बोलना चाहिए.

लखीमपुर खीरी हिंसा पर मोदी की 'चुप्पी' पर कपिल सिब्बल ने उठाया सवाल
सिब्‍बल ने PM मोदी से सवाल किया कि आप विपक्ष में होते तो आपकी प्रतिक्रिया कैसी होती. (फाइल)
नई दिल्ली:

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल (Kapil Sibal) ने लखीमपुर खीरी हिंसा (Lakhimpur Kheri Violence ) पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की "चुप्पी " को लेकर शुक्रवार को सवाल किया और कहा कि उन्हें कम से कम “सहानुभूति का एक शब्द” तो बोलना चाहिए. उन्होंने ट्वीट किया, "लखीमपुर खीरी की भयावह घटना. मोदी जी, आप चुप क्यों हैं? आपकी ओर से सिर्फ सहानुभूति के एक शब्द की जरूरत है. यह मुश्किल नहीं होना चाहिए." कांग्रेस नेता ने यह सवाल भी किया, "अगर आप विपक्ष में होते तो आप की प्रतिक्रिया कैसी होती? कृपया हमें बताएं."

गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी जिले के तिकोनिया क्षेत्र में गत रविवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के दौरे के विरोध को लेकर भड़की हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com