सूरत में केजरीवाल के रोड शो पर गुजरात बीजेपी अध्यक्ष के हमले का केजरीवाल ने दिया जवाब

गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सी आर पाटिल ने ट्वीट कर कहा था कि तीन शहरों के नगरपालिका चुनाव में आम आदमी पार्टी के 100% प्रत्याशियों, दो शहरों में 90% से ज़्यादा और एक शहर में 50% से ज़्यादा प्रत्याशियों की जमानत जब्त हुई हैं.

सूरत में केजरीवाल के रोड शो पर गुजरात बीजेपी अध्यक्ष के हमले का केजरीवाल ने दिया जवाब

Arvind Kejriwal's roadshow में हजारों की संख्या में लोग जुटे

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal's roadshow) ने गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सीआर पाटील (CR Patil) के ट्वीट का माकूल जवाब दिया है. केजरीवाल ने शुक्रवार को सूरत में रोड शो किया.

अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि गुजरात (Gujarat) के लोग जश्न मना रहे हैं. सूरत के लोगों ने आज जश्न मनाया. गुजरात में हर कोई आम आदमी पार्टी के बारे में बात कर रहा है. कृपया लोगों की ताकत को कम करके न आंकें.

दरअसल, गुजरात बीजेपी अध्यक्ष सी आर पाटिल ने ट्वीट कर कहा था कि तीन शहरों के नगरपालिका चुनाव में आम आदमी पार्टी के 100% प्रत्याशियों, दो शहरों में 90% से ज़्यादा और एक शहर में 50% से ज़्यादा प्रत्याशियों की जमानत जब्त हुई हैं. बीजेपी को अहमदाबाद, सूरत, राजकोट नगर निकायों में बड़ी जीत मिली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केजरीवाल जी रोड शो करके जश्न मना रहे हैं. गौरतलब है कि सूरत के नगर निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने 27 सीटें जीती हैं. केजरीवाल ने सूरत में शुक्रवार को रोड शो किया. इसमें हजारों की संख्या में लोग शामिल हुए.