विज्ञापन
This Article is From Nov 10, 2021

'PM से पंगा ले रहे हैं KCR' : तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर BJP सांसद का निशाना

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने एक दिन पहले कहा था कि वह 12 नवंबर को सभी विधानसभा क्षेत्रों में धरना करेंगे, जिसमें लाखों किसान केंद्र सरकार से तेलंगाना की पूरे खरीफ धान की खरीद की मांग करेंगे.

'PM से पंगा ले रहे हैं KCR' : तेलंगाना के मुख्यमंत्री पर BJP सांसद का निशाना
तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव.
हैदराबाद:

निजामाबाद के भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी ने मंगलवार को कहा कि जब के. चंद्रशेखर राव की राजनीतिक मृत्यु का समय नजदीक है तो वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ 'पंगा' ले रहे हैं. एक दिन पहले तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा था कि वह 12 नवंबर को सभी विधानसभा क्षेत्रों में धरना आयोजित करेंगे, जिसमें लाखों किसान केंद्र सरकार से तेलंगाना में पैदा होने वाली पूरे खरीफ (गर्मी या मानसून की फसल) धान की खरीद की मांग करेंगे. इसके बाद भाजपा सांसद का यह बयान आया है.

निजामाबाद के सांसद ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री से केंद्र सरकार द्वारा लिखे गए पत्र को जारी करने के लिए भी कहा, जिसमें बताया गया है कि वे राज्य से फसल खरीदेंगे. मीडिया से बात करते हुए धर्मपुरी ने कहा, 'जब गीदड़ की मौत आती है तो वो शहर की तरफ भागता है. जब केसीआर (तेलंगाना के सीएम) की राजनीतिक मृत्यु का समय नजदीक आ रहा है तो वह पीएम मोदी के साथ 'पंगा' ले रहे हैं और मोदी सरकार से झूठ बोल रहे हैं.'

'तुम्‍हारी जीभ काट लूंगा अगर....'' : सीएम के. चंद्रशेखर राव ने तेलंगाना बीजेपी प्रमुख को दी चेतावनी

उन्होंने कहा, 'हमने कभी नहीं कहा कि हम खरीद नहीं करेंगे या हमने कभी यह सुझाव नहीं दिया कि क्या बोया जाना चाहिए या क्या नहीं. अपने वादों से लोगों को गुमराह न करें. हम दलित बंधु को लागू करने की अपनी मांग पर कायम रहेंगे.'

भाजपा का आरोप: तेलंगाना के मुख्यमंत्री ​ने किया भारतीय सशस्त्र बलों का अपमान

निजामाबाद के सांसद ने राव के इस आरोप पर तंज कसा कि भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पद्म पुरस्कारों के लिए तेलंगाना के लोगों को 'अनदेखा' कर रही है. सांसद ने कहा कि 'पद्म पुरस्कार इसलिए नहीं दिए जाते क्योंकि वे नकली पासपोर्ट जारी करते हैं.' उन्होंने आगे तेलंगाना के मुख्यमंत्री से राज्य से पद्म पुरस्कारों के लिए किसी की सिफारिश नहीं करने पर भी सवाल उठाए.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com