Jammu-Kashmir: घाटी में 24 घंटों में मारे गए 5 आतंकी, 7 दिनों में 10 आतंकी ढेर

कश्मीर में सुरक्षाबलों को आतंकवाद पर बड़ी सफलता हाथ लगी है. सुरक्षाबलों ने पिछले 24 घंटों में 5 आतंकियों को मार गिराया  है. वहीं बीते एक सप्ताह की बात करें तो, सुरक्षाबलों ने 10 आतंकियों का सफाया किया है.

Jammu-Kashmir: घाटी में 24 घंटों में मारे गए 5 आतंकी, 7 दिनों में 10 आतंकी ढेर

Jammu-Kashmir: सुरक्षाबलों ने पिछले 24 घंटों में 5 आतंकियों को मार गिराया. (फाइल फोटो)

जम्मू:

कश्मीर में सुरक्षाबलों ने पिछले 24 घंटों में 5 आतंकियों को मार गिराया  है. मारे गए आतंकियों में एक टाप कमांडर भी शामिल है. वहीं पिछले सात दिनों में सुरक्षाबलों ने कुल 10 आतंकियों का सफाया किया है. पिछले 24 घंटों के भीतर सुरक्षाबलों ने कश्मीर में हिजबुल मुजाहिदीन के टॉप कमांडर समेत पांच आतंकियों को मार गिराया है. बुधवार देर रात पुलवामा जिले के पुछल इलाके में सुरक्षाबलों ने लश्कर तौयबा के दो आतंकी को मार गिराया. सुरक्षाबल फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चला रहे  हैं.

कभी साइकिल से संसद पहुंचकर हुए थे मशहूर, अब COVID संकट में स्वास्थ्य मंत्रालय संभालेंगे मनसुख मंडाविया

इससे पहले जब दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा में दो आतंकियों के घिरे होने की सूचना मिली थी तो  सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया था. सुरक्षा बलों से घिरा पाकर आतंकी एक मकान में छिप गए थे. आतंकियों को पहले आत्मसमर्पण करने के लिए कहा गया. आतंकियों ने गोली चलाना जारी रखी. सुरक्षाबलों की जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए .

जम्मू कश्मीर पुलिस के कश्मीर रेंज के आईजी विजय कुमार ने देश सेवा के लिए सुरक्षाबलों का हौसला बढ़ाया है. उन्होंने कहा कि आतंकवाद के खिलाफ सुरक्षाबलों की लगातार जंग जारी है. सुरक्षाबलों को बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि हमने 24 घंटों के भीतर पांच आतंकियों को मार गिराया है.

सिर्फ डिब्बे नहीं, ज़रूरत पूरी ट्रेन बदलने की : मोदी कैबिनेट में फेरबदल पर अखिलेश यादव का तंज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सबसे अच्छी बात यह है कि सुरक्षाबलों को इन अभियान में किसी तरह का भी कोई नुकसान नहीं हुआ है.  साथ ही पिछले बुधवार को हंदवाड़ा में सुरक्षाबलों ने हिजबुल मुजाहिदीन के जिस टाप कमांडर मेहराजुद्दीन हलवाई को मार गिराया था, वह सबसे बड़ी सफलता है. यह कई सालों से एक्टिव था और कई आतंकी कार्रवाई में शामिल भी था.