कर्नाटक : कथित सेक्‍स टेप मामले में पद छोड़ने वाले मंत्री रमेश जारकीहोली के खिलाफ अब तक FIR नहीं

दूसरी तरफ विवादास्पद सेक्स टेप में महिला और रमेश जारकीहोली के बीच की बातचीत की बुनियाद पर कांग्रेस ने विधानसभा में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्‍पा पर कांग्रेस ने हमलावर रुख अख्तियार कर रखा है.

कर्नाटक : कथित सेक्‍स टेप मामले में पद छोड़ने वाले मंत्री रमेश जारकीहोली के खिलाफ अब तक FIR नहीं

कथित सेक्‍स टेप सामने आने के बाद रमेश जारकीहोली ने नैतिक आधार पर इस्‍तीफा दे दिया था

खास बातें

  • शिकायत करने वाले दिनेश का आरोप, धमकी दी जा रही
  • दिनेश के खिलाफ भी एक कार्यकर्ता ने शिकायत दर्ज कराई
  • रमेश जारकीहोली और सरकार को बदनाम करने का लगाया आरोप
बेंगलुरू:

कर्नाटक के कथित सेक्स टेप मामले में मंत्री रमेश जारकीहोली (Ramesh Jarkiholi) ने इस्तीफ़ा तो दे दिया लेकिन अब तक पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की है. उधर, जारकीहोली के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने वाले सामाजिक कार्यकर्ता दिनेश कोल्हल्ली का कहना है कि उसे धमकी दी जा रही है. इस बीच, एक और सामाजिक कार्यकर्ता गुरुवार को बेंगलुरु के कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन पहुंचा और दिनेश कल्हल्ली के ही ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज करवाई. दिनेश पर मंत्री रमेश जारकीहोली और कर्नाटक सरकार को बदनाम करने का आरोप लगाया गया है. 

''इसमें गलत क्‍या है?'' घर में कोरोना का टीका लगवाने के बाद बोले कर्नाटक के मंत्री...

बहुचर्चित सेक्स टेप मामले में नाम आने के बाद रमेश जारकीहोली ने मंत्री पद से ने इस्तीफा दिया और शोर थमते ही पुलिस भी चुप बैठ गई लगती है क्योंकि FIR दर्ज ही नहीं हुई, ऐसे में मामले की जांच शुरू नहीं हो पाई है. दूसरी ओर, मंत्री के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने वाले दिनेश कोल्हल्ली के ही खिलाफ एक शिकायत उसी कब्बन पार्क पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई है. शिकायतकर्ता प्रशांत कुमार (अध्यक्ष दात्री सेवा ट्रस्ट) ने कहा, 'मैंने दिनेश के खिलाफ शिकायत इसलिए दर्ज कराई है क्योंकि वह सरकार के प्रभावशाली लोगों को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है. वीडियो की एडिटिंग की गई है इस मामले की ठीक से जांच होनी चाहिए.'

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत

दूसरी तरफ विवादास्पद सेक्स टेप में महिला और रमेश जारकीहोली के बीच की बातचीत की बुनियाद पर कांग्रेस ने विधानसभा में मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्‍पा पर कांग्रेस ने हमलावर रुख अख्तियार कर रखा है. वीडियो में कथित तौर पर रमेश कहते हैं कि मुख्यमंत्री येदियुरप्‍पा भ्रष्‍ट हैं. कर्नाटक राज्‍य कांग्रेस अध्‍यक्ष डीके शिवकुमार कहते हैं, 'कैबिनेट मंत्री (तत्‍कालीन) अपने ही मुख्यमंत्री को भ्रष्‍ट कहते हैं अजीब बात है. वैसे येदियुरप्‍पा को इस्तीफा देना चाहिए लेकिन बीजेपी में सभी एक ही जैसे है बताया जा रहा है कि रमेश जारकीहोली का यह मामला सीआईडी या फिर क्राइम ब्रांच को देने की तैयारी चल रही है.


कर्नाटक: सेक्स टेप स्कैंडल में मंत्री रमेश जारकीहोली का इस्तीफा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com