विज्ञापन
This Article is From May 07, 2017

पहली बार अरविंद केजरीवाल तक पहुंचे भ्रष्टाचार के छींटे, कपिल मिश्रा ने लगाए ये 10 गंभीर आरोप

दिल्ली के पूर्व मंत्री ने सीएम केजरीवाल के राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर भी गंभीर आरोप लगाए. कपिल मिश्रा की ओर से प्रेस कांफ्रेंस में कही गई 10 मुख्य बातें नीचे पढ़ें.

पहली बार अरविंद केजरीवाल तक पहुंचे भ्रष्टाचार के छींटे, कपिल मिश्रा ने लगाए ये 10 गंभीर आरोप
दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप.
नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल के मंत्रिमंडल से निकाले जाने के बाद कपिल मिश्रा ने रविवार को बगावती तेवर दिखाया. कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सीधे तौर से भ्रष्टाचार का आरोप लगाया. दिल्ली के पूर्व मंत्री ने सीएम केजरीवाल के राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पर भी गंभीर आरोप लगाए. कपिल मिश्रा की ओर से प्रेस कांफ्रेंस में कही गई 10 मुख्य बातें नीचे पढ़ें.
  1. कपिल मिश्रा ने कहा, 'मेरे सामने सत्येंद्र जैन ने अरविंद केजरीवाल को अवैध दो करोड़ रुपए दिए. मेरे सामने यह सब हुआ. उन्होंने कहा कि उसके बाद भी उन्हें क्लीनचिट दी जा रही है.'
  2. मैं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछना चाहता हूं कि सत्येंद्र जैन को भ्रष्टाचार को बचाने की क्या जरूरत है और आखिर खुद पैसे लेने की क्या जरूरत आ पड़ी थी. 
  3. कपिल मिश्रा बोले, अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी के लिए लोग उनसे जुड़े. मैं अपने बयान पर कायम हूं और सीबीआई के सामने भी यह बयान देने को तैयार हूं.
  4. कपिल मिश्रा ने कहा, मैंने एलजी अनिल बैजल से रविवार की सुबह मुलाकात की. मैं उन्हें टैंकर घोटाले से जुड़ी जानकारी देने गए था.
  5. (कपिल मिश्रा बोले, मैंने मंत्री बनने के एक महीने के भीतर सीएम को चिट्ठी लिखी. मैंने 400 करोड़ रुपये के घोटाले की बात कही. कल ही मैंने एंटी करप्शन ब्यूरो के प्रमुख से मिलने का वक्त मांगा जिसके बाद मुझे मंत्री पद से हटा दिया गया.
  6. कपिल मिश्रा बोले, मैं अपनी नौकरी छोड़कर आया था. चुनाव हारा फिर जीता. उन्होंने कहा कि कैबिनेट में रहते हुए ऑन रिकॉर्ड बयान देकर आया हूं. 
  7. कपिल मिश्रा बोले, कुछ लोगों को भ्रष्टाचारियों को बचाने की आदत हो गई है. कुछ लोग गलत काम कर रहे हैं. पार्टी में किसी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे. जेल भिजवा कर दम लूंगा. वह बताएं कि पैसा कहां से आया.
  8. कपिल मिश्रा ने कहा, कानून को अपनी कार्रवाई करनी चाहिए. मैं दो साल का कैबिनेट साथी रहा हूं.  
  9. कपिल मिश्रा ने कहा, परसों ही जमीन के सौदे का दो करोड़ कैश अरविंद केजरीवाल ने पैसे लिए. ये लेनदेन केजरीवाल के घर पर हुए. उन्होंने कहा कि केजरीवाल की जमीन का सौदा किया गया था. यह जमीन 50 करोड़ रुपये की थी. यह जमीन अरविंद केजरीवाल के रिश्तेदार की थी.
  10. कपिल मिश्रा ने कहा कि यह बात उन्हें सत्येंद्र जैन ने भी बताई थी. जिसके बाद उन्होंने अरविंद केजरीवाल से भी इस मुद्दे पर बात की. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
हरियाणा विधानसभा चुनाव : कांग्रेस और AAP के बीच गठबंधन से पहले ही नेताओं के बगावती हुए तेवर, भारती ने दिया बड़ा बयान
पहली बार अरविंद केजरीवाल तक पहुंचे भ्रष्टाचार के छींटे, कपिल मिश्रा ने लगाए ये 10 गंभीर आरोप
'हिमाचल में सरकारी कर्मचारियों की 5 को सैलरी, 10 को पेंशन' - विधानसभा में सीएम सुक्खू का ऐलान
Next Article
'हिमाचल में सरकारी कर्मचारियों की 5 को सैलरी, 10 को पेंशन' - विधानसभा में सीएम सुक्खू का ऐलान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com