यह ख़बर 15 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

कलाम ने कहा, सही समय पर लूंगा फैसला

खास बातें

  • मुलायम और ममता बनर्जी द्वारा राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के पसंद के रूप में नाम आगे किए जाने के बाद पूर्व राष्ट्रपति कलाम ने कहा है कि वह इस पद की दौड़ में शामिल होने के संबंध में सही समय पर निर्णय करेंगे।
पटना:

समाजवादी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस द्वारा राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के पसंद के रूप में नाम आगे किए जाने के बाद पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम ने कहा है कि वह इस उच्च पद के लिए दौड़ में शामिल होने के संबंध में सही समय पर कोई निर्णय करेंगे।

नेताजी सुभाष इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलाजी के एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पटना के बिहटा पहुंचे कलाम ने संवाददाताओं से कहा, कई राजनीतिक पार्टियों ने मुझसे संपर्क किया है, जो मुझे देश के अगले राष्ट्रपति के रूप में देखना चाहती हैं। मुझे उनके विचार पसंद हैं और मैं उनकी भावनाओं का सम्मान करता हूं। मैं इस संबंध में सही समय पर कोई निर्णय करूंगा। संवाददाताओं ने उनसे प्रश्न पूछा था कि क्या वह राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ में शामिल हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि समाजवादी पाटी और तृणमूल कांग्रेस ने अपने पसंदीदा उम्मीदवार के रूप में कलाम, प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और लोकसभा के पूर्व अध्यक्ष सोमनाथ चटर्जी का नाम सामने रखा है। ममता बनर्जी ने मुलायम सिंह यादव से मुलाकात के बाद गुरुवार को कहा कि राष्ट्रपति के पद के उम्मीदवार के रूप में वह कलाम का समर्थन करती हैं।