धमाकों के बाद ब्रसेल्स में फंसे भारतीयों को लेकर दिल्ली पहुंचा जेट एयरवेज का विमान

धमाकों के बाद ब्रसेल्स में फंसे भारतीयों को लेकर दिल्ली पहुंचा जेट एयरवेज का विमान

नई दिल्ली:

बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में मंगलवार को हुए बम धमाकों के बाद वहां फंसे लोगों को लेकर जेट एयरवेज का विमान शुक्रवार तड़के राजधानी दिल्ली पहुंच गया।  जेट एयरवेज का विमान ब्रसेल्स एयरपोर्ट पर फंसे 214 से ज्यादा भारतीयों को लेकर दिल्ली पहुंच गया है। इनमें से 145 दिल्ली में उतरे बाकी 69 को लेकर फ्लाइट मुंबई रवाना हो गई।

गौरतलब है कि ब्रसेल्स एयरपोर्ट और एक मेट्रो स्टेशन पर मंगलवार को हुए बम धमाकों में कम से कम 30 लोगों की मौत हो गई थी और लगभग 300 लोग घायल हुए हैं। एयरपोर्ट पर हुए धमाकों में जेट एयरवेज के दो क्रू सदस्य निधि चापेकर और अमित मोटवानी भी घायल हुए थे।

इससे पहले विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ने गुरुवार सुबह ट्वीट करते जानकारी दी कि ब्रसेल्स में हुए बम धमाकों के बाद से लापता इंफोसिस कर्मचारी राघवेंद्रन गणेश के बारे में अब पता है कि धमाकों के वक्त वह मेट्रो में सफर कर रहा था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं सूचना प्रद्योगिकी (आईटी) क्षेत्र की अग्रणी कंपनी इंफोसिस ने कहा, 'एक कर्मचारी को छोड़कर हम अपने अन्य सभी कर्मचारियों से संपर्क में हैं। हम लापता कर्मचारी के परिवार के साथ संपर्क में हैं और अपने इस कर्मचारी का जल्द से जल्द पता लगाने के लिए ब्रसेल्स स्थित भारतीय दूतावास और वहां के स्थानीय अधिकारियों से संपर्क में हैं।'