यह ख़बर 25 दिसंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

सीएम बनने के 24 घंटे के भीतर मिलेगा मुफ्त पानी : केजरीवाल

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने जा रहे अरविंद केजरीवाल ने भले ही सीएम पद की शपथ न ली हो, लेकिन जनता अपनी फरियाद लेकर उनके चौखट पर पहुंचने लगी है। आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर बड़ी तदाद में लोग सुबह से पहुंचे हैं। केजरीवाल भी लोगों की फरियाद सुन रहे हैं। लोगों की शिकायतों को नोट किया जा रहा है।

सुरक्षा के सवाल पर केजरीवाल ने कहा, जनता मेरी सबसे बड़ी सिक्योरिटी है, मेरी चिंता न करें, जिसको मेरी चिंता है, वह सुबह भगवान से मेरे लिए प्रार्थना करें।

केजरीवाल ने ऐलान किया है कि मुख्यमंत्री की कुर्सी संभालने के 24 घंटे के भीतर वादे के मुताबिक लोगों को 700 लिटर मुफ्त पानी मिलना शुरू हो जाएगा। इसके अलावा केजरीवाल ने कटे बिजली के कनेक्शन जोड़ने को कहा है।

केजरीवाल ने शपथ ग्रहण समारोह में अन्ना को निमंत्रण भेजने के सवाल पर कहा कि जब शपथ ग्रहण की तारीख तय हो जाएगी तो वह खुद अन्ना से बात करेंगे। कल शपथ ग्रहण समारोह मुश्किल है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आम आदमी पार्टी को समर्थन देने को लेकर कांग्रेस के भीतर जारी खींचतान पर केजरीवाल ने कहा कि यह उनकी समस्या है। आम आदमी पार्टी का किसी भी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं है।

बिन्नी की नाराजगी पर केजरीवाल ने कहा, बिन्नी कल शाम को मेरे पास आए थे। उन्होंने मुझे बताया कि वे मंत्री पद नहीं चाहते और वे यहां एक अभियान के लिए हैं। बिन्नी ने कहा कि उन्होंने मीडिया को बता दिया है कि वे नाराज नहीं हैं। बिन्नी ने अपनी ओर से कहा कि वे नाराज नहीं हैं और पार्टी में कोई दरार नहीं है।