जम्मू कश्मीर के उरी में तलाशी अभियान का चौथा दिन: फोन, इंटरनेट सेवा बहाल

नियंत्रण रेखा पर बाड़ के पास दुश्मन के साथ ‘‘शुरुआती सम्पर्क’’ में एक सैनिक घायल हो गया था, जिससे यह सुनिश्चित करने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया कि घुसपैठिए, यदि कोई हो, तो भीतरी इलाकों में न जा पाये.

जम्मू कश्मीर के उरी में तलाशी अभियान का चौथा दिन: फोन, इंटरनेट सेवा बहाल

उरी सेक्टर में टेलीफोन और इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गई है.(फाइल)

श्रीनगर:

नियंत्रण रेखा के पास संदिग्ध गतिविधियों का पता चलने के बाद सेना द्वारा जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के उरी सेक्टर (Uri Sector) में शुरू किया गया तलाशी अभियान बुधवार को चौथे दिन में प्रवेश कर गया, लेकिन टेलीफोन और इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गई है. अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि अभियान 18 सितंबर की रात को शुरू किया गया था और एहतियात के तौर पर सोमवार को सीमावर्ती शहर में सभी दूरसंचार सुविधाओं को निलंबित कर दिया गया था. एक रक्षा प्रवक्ता ने यहां कहा कि तलाशी अभियान जारी है, लेकिन उन्होंने अधिक ब्योरा देने से इनकार कर दिया. 

अधिकारियों ने कहा कि नियंत्रण रेखा पर बाड़ के पास दुश्मन के साथ ‘‘शुरुआती सम्पर्क'' में एक सैनिक घायल हो गया था, जिससे यह सुनिश्चित करने के लिए बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया कि घुसपैठिए, यदि कोई हो, तो भीतरी इलाकों में न जा पाये, जिस इलाके में संदिग्ध हरकत देखी गई, वह गोहलान के पास पड़ता है, यह वही इलाका जहां से सितंबर 2016 में उरी ब्रिगेड पर आतंकियों ने हमला किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

- - ये भी पढ़ें - -
* Sana Khan को कोरोना टेस्ट के बीच लगा डर और आने लगी छींक तो पति अनस सैयद ने यूं दिया दिलासा- देखें Video
* श्रीनगर में अज्ञात हमलावरों ने ‘अंसार गजवात उल हिंद' के आतंकी को मारी गोली
* जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को मिली एक और बड़ी कामयाबी, आतंकी जाकिर मूसा का करीबी मुगैस मीर ढेर