गाजियाबाद : लोनी थाने के दारोगा ने ट्विटर इंडिया के MD को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया

गाजियाबाद (Ghaziabad) में लोनी थाने के दारोगा ने ट्विटर इंडिया (Twitter India) के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष माहेश्वरी (Manish Maheshwari) को बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया है.

गाजियाबाद : लोनी थाने के दारोगा ने ट्विटर इंडिया के MD को बयान दर्ज करने के लिए बुलाया

ट्विटर इंडिया के MD मनीष माहेश्वरी. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • ट्विटर इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर को नोटिस
  • दारोगा ने बयान दर्ज करने के लिए बुलाया
  • ट्विटर इंडिया के MD हैं मनीष माहेश्वरी
गाजियाबाद:

गाजियाबाद (Ghaziabad) में लोनी थाने के दारोगा ने ट्विटर इंडिया (Twitter India) के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष माहेश्वरी (Manish Maheshwari) को बयान दर्ज कराने के लिए थाने बुलाया है. माहेश्वरी को नोटिस जारी करते हुए बताया गया है कि लोनी थाने में ट्विटर इंडिया के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज है. ट्विटर के माध्यम से कुछ लोगों ने अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए समाज में नफरत फैलाने का काम किया है और इस मामले में ट्विटर द्वारा कोई संज्ञान नहीं लिया गया.

इस मामले की जांच कर रहे दारोगा की ओर से मनीष माहेश्वरी को यह नोटिस भेजा गया है और उन्हें पत्र प्राप्त होने के एक सप्ताह के भीतर बयान दर्ज कराने के लिए लोनी थाने बुलाया गया है.

मुस्लिम बुजुर्ग की दाढ़ी काटने के मामले में दो और गिरफ्तार, वायरल वीडियो पर मचा है बवाल

बताते चलें कि उत्तर प्रदेश पुलिस ने बुजुर्ग की पिटाई के एक वीडियो के प्रसार के संबंध में ट्विटर, एक समाचार पोर्टल और 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. वीडियो में बुजुर्ग मुस्लिम गाजियाबाद में कुछ लोगों द्वारा कथित रूप से हमला किए जाने के बाद अपनी आपबीती बता रहा है. पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद इस मामले में साम्प्रदायिक एंगल होने से इनकार किया था.

गाजियाबाद पुलिस ने इस मामले में बताया कि आरोपी उस 'ताबीज' से नाखुश थे, जो अब्दुल शमद सैफी (पीड़ित) ने उन्हें बेचा था. इस मामले में बीते दिन चार और लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि अब तक कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. मामले की जांच जारी है.

ट्विटर को प्रभावहीन करने का प्रयास कर रही बीजेपी, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र पर बोला हमला 


SP (ग्रामीण) इराज राजा ने बताया, ‘‘चार आरोपियों शावेज, हिमांशु, अनस और बाबू को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है. अब तक कुल 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है.'' अधिकारियों के मुताबिक, पुलिस ने इससे पहले कल्लू गुर्जर, परवेश गुर्जर, इंतजार, आदिल और सद्दाम को गिरफ्तार किया था, जिन पर आरोप है कि वे गाजियाबाद के शहीद नगर इलाके में सैफी पर हुए हमले में कथित तौर पर शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: 'कांग्रेस टूलकिट' केस में दिल्ली पुलिस ने ट्विटर इंडिया के हेड से 31 मई को की थी पूछताछ : सूत्र