विज्ञापन
This Article is From Apr 28, 2013

इंदिरापुरम : डबल मर्डर के आरोपी ने पुलिस हिरासत में की खुदकुशी

नई दिल्ली: गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाने में दोहरे हत्याकांड़ के सिलसिले में हिरासत में लिए गए एक आरोपी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

आरोपी पर पुलिस ने कथित रूप से थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया और उसे करंट तक लगाया गया। आरोपी जब पुलिस की पुलिस के अत्याचार को नहीं सह पाया, तो उसने हिरासत में ही खुदकुशी कर ली। एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और जो भी पुलिसकर्मी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि कुछ दिन पूर्व सीआईएसएफ कैंप इंदिरापुरम में रहने वाले जवान सुरेश कुमार शर्मा व उनकी पत्नी बबली की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। इंदिरापुरम पुलिस ने शनिवार को इस हत्याकांड में सुरेश के साढ़ू विनित व एक अन्य रिश्तेदार नरेंद्र को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। पुलिस ने विनित पर पूछताछ के दौरान कथित रूप से थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया।

विनित के साथी नरेंद्र ने मीडिया को बताया कि पुलिस ने पूछताछ के दौरान थर्ड डिग्री इस्तेमाल करने के साथ-साथ विनित को बिजली के झटके भी दिए। पुलिस के अत्याचार ने विनित को इस कदर भयभीत किया कि रविवार की सुबह उसने थाने के बाथरूम में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूत्रों ने बताया कि विनित के शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों को पता चल पाएगा।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
"तिरुपति के प्रसादम में जानवर की चर्बी..." : चंद्रबाबू नायडू ने लगाया आरोप, YSRCP ने किया पलटवार
इंदिरापुरम : डबल मर्डर के आरोपी ने पुलिस हिरासत में की खुदकुशी
नीरज चोपड़ा महज 1 सेमी से चैंपियन बनने से चूके, एंडरसन पीटर्स को पहला स्थान
Next Article
नीरज चोपड़ा महज 1 सेमी से चैंपियन बनने से चूके, एंडरसन पीटर्स को पहला स्थान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com