नेपाल पुलिस की गोली से भारतीय नागरिक की मौत, दूसरा लापता, तलाश जारी

मृतक की पहचान 26 वर्षीय गोविंदा के रूप में की गई है, जो अपने दोस्तों पप्पू सिंह और गुरमीत सिंह के साथ नेपाल गया था. इस घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया है. हालांकि, पुलिस हालात पर नजर बनाए हुए है और इलाके में गश्त कर रही है.

नेपाल पुलिस की गोली से भारतीय नागरिक की मौत, दूसरा लापता, तलाश जारी

पुलिस ने कहा है कि वह हालात पर नजर बनाए हुए है और इलाके में गश्त कर रही है.

पीलीभीत (उत्तर प्रदेश):

पीलीभीत में सीमा पर नेपाल पुलिस (Nepal Police) की फायरिंग में एक भारतीय युवक की मौत हो गई है. एक व्यक्ति लापता है. नेपाल पुलिस के साथ तीन लोगों की किसी बात को लेकर झड़प हुई थी. घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए हैं. भारत की तरफ से पुलिस और प्रशासन के अधिकारी भी पहुंचे हैं. मामला मादक पदार्थ की तस्करी का बताया जा रहा है. 
हजारा थाना क्षेत्र के गांव राघवपुरी टिल्ला नंबर चार के गोविंदा सिंह, गुरमीत सिंह, पप्पू सिंह नेपाल के बेलौरी बाजार में किसी काम से गए थे. शाम को वापस लौटते समय नेपाली पुलिस से किसी बात को लेकर उनकी झड़प हो गई.

नेपाल के सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, संसद भंग करने को पीएम केपी शर्मा ओली के फैसले को पलटा

फायरिंग में गोविंदा सिंह (26) गंभीर घायल हो गया. बेलौरी प्राथमिक अस्पताल में उसकी मौत हो गई. देर रात पीलीभीत के एसपी जय प्रकाश ने कहा कि वह मौके पर जा रहे हैं. अभी कुछ कह नहीं सकते हैं. 
एसपी के अनुसार- नेपाल सीमा पर वहां की पुलिस के साथ किसी बात को लेकर तीन लोगों की झड़प हुई है. इस दौरान नेपाल पुलिस की गोली से एक व्यक्ति की मौत हो गई है. उसकी लाश नेपाल के अस्पताल में ही है. एक व्यक्ति इस तरफ भाग आया है. एक अन्य व्यक्ति लापता है. भारतीय सीमा में भाग आए व्यक्ति की तलाश की जा रही है. उससे पूछताछ के बाद पूरी घटना की जानकारी हो सकेगी. सीमा पर फोर्स पूरी तरह अलर्ट है.


गोरखपुर : गैंगरेप पीड़िता ने बयां किया दर्द- काम से लौट रही थी, मुंह दबाकर अंदर ले गए, वो मुझे मार देते...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मौके पर एसडीएम, सीओ और अन्य पुलिस बल मौजूद है, फिलहाल सीमा पर शांति व्यवस्था की कोई समस्या नहीं है. नेपाल पुलिस से भारतीय पुलिस और एसएसबी के जरिये संपर्क बना हुआ है.