पीटर के साथ इंद्राणी-संजीव भी खार थाने में, आमने-सामने हो सकती है पूछताछ

पीटर के साथ इंद्राणी-संजीव भी खार थाने में, आमने-सामने हो सकती है पूछताछ

इंद्राणी मुखर्जी और पीटर मुखर्जी (फाइल फोटो)

मुंबई:

स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ और इन्द्राणी के पति पीटर मुखर्जी से खार पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस के बुलावे पर पीटर टोपी पहन कर पुलिस स्टेशन पहुंचे। उनके साथ एक और हम उम्र शख्स था।

पीटर सुबह 10 बजे के करीब खार पुलिस स्टेशन पहुंचे थे। उसके कुछ देर बाद ही एक एक कर आरोपी संजीव खन्ना और इन्द्राणी को भी खार पुलिस स्टेशन लाया गया। ड्राइवर श्यामवर राय को पहले से ही खार पुलिस स्टेशन में रखा गया है।

कयास लगाए जा रहे हैं कि पीटर का बयान पूरा होने के बाद पीटर और इन्द्राणी को आमने- सामने बैठकर पूछताछ की जा सकती है।

इस बीच मुंबई पुलिस की एक टीम पीटर के वर्ली स्थित घर भी पहुंची थी। टीम में कुल 3 पुलिस वाले थे, जो तक़रीबन 2 घंटे वहां रहे।

पीटर ने मीडिया की नज़र से बचने के लिए अपनी कार दूर खड़ी की और चलकर एक सामान्य आदमी की तरह पुलिस स्टेशन में घुसे। कुछ हद तक वह मीडिया को चकमा देने में कामयाब भी हो गए, लेकिन वह पुलिस स्टेशन में पूरी तरह से घुस पाते उसके पहले ही मीडिया ने उन्हें पहचान लिया और फिर एक साथ सभी कैमरे पीटर की तरफ मुड़ गए।

पीटर मुखर्जी से शीना हत्याकांड में पूछताछ हो रही है। पीटर उस इन्द्राणी के तीसरे पति हैं, जो अपनी ही बेटी के क़त्ल के इल्जाम में गिरफ्तार हैं। हालांकि पीटर कह चुके है कि इन्द्राणी ने उन्हें कभी ये नहीं बताया था कि शीना उसकी बेटी है। वह हमेशा शीना को अपनी बहन बताती थी। हालांकि एक दो बार मीडिया से बातचीत में पीटर ने माना कि उनके बेटे राहुल मुखर्जी ने एक दो बार उन्हें बताया था कि शीना इन्द्राणी की बेटी है, लेकिन मैंने यकीन नहीं किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, पीटर से इन्हीं सब बातों पर सफाई मांगी जाएगी और यह भी पूछा जाएगा कि शीना तीन साल से अधिक समय गायब रही तो उन्होंने कोई खोज खबर क्यों नहीं ली?