दहेज प्रताड़ना के मैसेज रिश्तेदारों को भेज सुसाइड का मामला गरमाया, जांच तेज

विस्मया ने शरीर पर पिटाई के निशान और घाव की तस्वीरें भी व्हाट्सऐप पर भेजी थीं. मृतका के पिता ने एक टीवी चैनल को बताया था कि पिछले साल शादी में परिवार ने दहेज के रूप में कुमार को 10 लाख रुपये कीमत की कार, एक एकड़ जमीन और सोने के 100 सिक्के दिए थे.

दहेज प्रताड़ना के मैसेज रिश्तेदारों को भेज सुसाइड का मामला गरमाया, जांच तेज

Dowry Harrasement

तिरुवनंतपुरम:

केरल में दहेज प्रताड़ना से परेशान महिला की आत्महत्या का मामला गरमा गया है. केरल पुलिस ने इसकी जांच तेज कर दी है. केरल के कोल्लम में पति के घर में महिला की संदिग्ध मौत को लेकर जांच कर रही आईजी स्तर की अधिकारी ने बुधवार को पीड़िता के परिवार से मुलाकात की. उन्हें जांच की प्रगति का विवरण दिया. मृतक महिला विस्मया आयुर्वेद की छात्रा थी. आईजी हर्षिता अत्तालुरी ने कहा कि हम पीड़िता के दोस्तों, पड़ोसियों और रिश्तेदारों के बयान दर्ज कर रहे हैं. डॉक्टरों का भी बयान लिया गया है और इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य भी जुटाए गए हैं.


पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिल गई है और डॉक्टर का बयान दर्ज करने के बाद आगे की जानकारी साझा की जाएगी. कोल्लम में सोमवार को 24 साल की विस्मया का शव उसके ससुराल में बाथरूम में लटका हुआ मिला था. इससे एक दिन पहले विस्मया ने अपने रिश्तेदारों को व्हाट्सऐप पर कई मैसेज भेजे थे. उसने कहा था कि उसका पति दहेज के लिए परेशान कर रहा है. आरोपी पति एस. किरण कुमार राज्य सरकार में मोटर वाहन विभाग का कर्मचारी है, जिसे निलंबित कर दिया गया है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पीड़िता के परिवार के सदस्यों ने कुमार पर विस्मया को दहेज की मांग को लेकर प्रताड़ना देने का आरोप लगाया है. विस्मया ने अपने शरीर पर पिटाई के निशान और घाव की तस्वीरें भी व्हाट्सऐप पर उन्हें भेजी थीं. मृतका के पिता ने एक टीवी चैनल को बताया था कि पिछले साल शादी में परिवार ने दहेज के रूप में कुमार को 10 लाख रुपये कीमत की कार, एक एकड़ जमीन और सोने के 100 सिक्के दिए थे.