आजम खान ने बुखारी को बताया RSS और मदनी को इजराइल का एजेंट

आजम खान ने बुखारी को बताया RSS और मदनी को इजराइल का एजेंट

मैनपुरी:

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व कैबिनेट मंत्री आजम खां ने मैनपुरी में रविवार को दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना बुखारी को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) का और जमायत उलेमा-ए-हिंद के महमूद मदनी को इजराइल का एजेंट करार दिया।

मैनपुरी में मीडिया से बातचीत में आजम ने यह भी कहा, 'कल देर रात सैफई में जो केक काटा गया था, वह असली केक नहीं था। असली केक तो रात में कटा था। वहां मैं भी मौजूद था।'

सपा के पूर्व नेता अमर सिंह के सैफई पहुंचने पर भी उन्होंने तंज कसा। आजम ने कहा, 'बड़े कार्यक्रमों में कूड़ा करकट आ ही जाता है।' उन्होंने कहा कि उनका आजीवन प्रयास जारी रहेगा कि सपा को ठगों के हाथों में जाने से बचाया जा सके।

इमाम बुखारी पर निशाना साधते हुए आजम ने कहा, 'मेरे बेटे ने अगर गैर-मुस्लिम लड़की से शादी की होती तो हंगामा हो जाता। लेकिन इमाम बुखारी के बेटे ने ऐसा किया और आरएसएस वाले शांत बैठे रहे! आरएसएस वालों को 'ये लव जिहाद' नजर नहीं आया।' आजम ने यह भी कहा कि अहमद बुखारी आरएसएस को भी पसंद हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है दिल्ली की जामा मस्जिद के शाही इमाम सैयद अहमद बुखारी के बेटे शाबान ने बीते दिनों अपनी हिंदू युवती मित्र से शादी की है। लड़की उत्तर प्रदेश की रहने वाली है।