'राहुल भैया... तब आप छुट्टी पर थे': मत्स्य मंत्रालय की मांग पर अमित शाह का तंज

Puducherry Election 2021: शाह ने कहा कि पुदुच्चेरी में अगली सरकार एनडीए की बनने जा रही है. उन्होंने कहा, "सिर्फ पुदुच्चेरी में ही नहीं बल्कि पूरे देश में कांग्रेस के कई कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं क्योंकि कांग्रेस में योग्यता की कोई जगह नहीं है."

'राहुल भैया... तब आप छुट्टी पर थे': मत्स्य मंत्रालय की मांग पर अमित शाह का तंज

Puducherry Election: अमित शाह ने कहा कि पुदुच्चेरी में अगली सरकार एनडीए की बनने जा रही है.

कराइकल:

केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता अमित शाह (Amit Shah) आज पुदुच्चेरी दौरे पर हैं. उन्होंने कराइकल में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा है अगर युवा एनडीए को वोट करेंगे तो उनकी सरकार केंद्र शासित प्रदेश में बेरोजगारी दर 40 फीसदी से नीचे कर देगी. शाह ने आरोप लगाया कि पुदुच्चेरी में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने केंद्र सरकार की योजनाओं के क्रियान्वयन को लेकर ‘‘तुच्छ राजनीति'' की है.

शाह ने कहा कि पुदुच्चेरी में अगली सरकार एनडीए की बनने जा रही है. उन्होंने कहा, "सिर्फ पुदुच्चेरी में ही नहीं बल्कि पूरे देश में कांग्रेस के कई कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो रहे हैं क्योंकि कांग्रेस में योग्यता की कोई जगह नहीं है." पुदुच्चेरी में विधान सभा चुनाव होने हैं.

असम में बीजेपी का उसकी सहयोगी पार्टी ने छोड़ा साथ, कांग्रेस नेतृत्व वाले गठबंधन में शामिल

शाह ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा, "कुछ दिन पहले राहुल गांधी ने पूछा था कि मत्स्य विभाग क्यों नहीं है. मैं लोगों से जानना चाहता हूं कि क्या वे ऐसा नेता चाहते हैं जो यह भी नहीं जानता हो कि मत्स्य विभाग 2 वर्षों से (2019 से) अस्तित्व में है." राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए  उन्होंने कहा, "राहुल भैया..उस वक्त आप ‘छुट्टी' पर थे लेकिन केंद्र की एनडीए सरकार ने 2019 में ही इस मंत्रालय का गठन कर दिया था."


विधानसभा चुनाव 2021: पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु, केरल, असम, पुदुच्चेरी में कब-कब होगा मतदान, कब आएंगे नतीजे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि पुदुच्चेरी की सभी 30 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में 6 अप्रैल को मतदान होने हैं. उससे पहले सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही प्रदेश में नारायणसामी की कांग्रेस सरकार बहुमत नहीं होने की वजह से गिर गई थी. फिलहाल पुदुच्चेरी में राष्ट्रपति शासन लागू है.