यह ख़बर 11 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

महाराष्ट्र के ठाणे में आईएसी कार्यकर्ता पर हमला

खास बातें

  • महाराष्ट्र में इंडिया अगेंस्ट करप्शन (आईएसी) के कार्यकर्ता राकेश सारावगी पर गुरुवार को कुछ गुंड़ों ने हमला कर दिया। कहा जा रहा है कि हमलावर स्थानीय ऑटोरिक्शा माफिया से सम्बंधित हैं। यह जानकारी आईएसी के एक प्रतिनिधि ने दी।
ठाणे:

महाराष्ट्र में इंडिया अगेंस्ट करप्शन (आईएसी) के कार्यकर्ता राकेश सारावगी पर गुरुवार को कुछ गुंड़ों ने हमला कर दिया। कहा जा रहा है कि हमलावर स्थानीय ऑटोरिक्शा माफिया से सम्बंधित हैं। यह जानकारी आईएसी के एक प्रतिनिधि ने दी।

आईएसी की कार्यकर्ता प्रीति शर्मा मेनन ने बताया, "ठाणे के मीरा-भायंदर क्षेत्र में आईएसी के मुम्बई कार्यकर्ता बीते कई महीनों से ऑटोरिक्शा चालकों के क्रोध का बहादुरी से सामना कर रहे हैं। राकेश अशिष्ट ऑटो चालकों द्वारा यात्रियों से अत्यधिक किराया लेने के खिलाफ चलाए गए इस अभियान का नेतृत्व कर रहे हैं।"

उन्होंने बताया, "राकेश पर सात से आठ अज्ञात लोगों ने हमला किया। उन्हें बुरी तरह से पीटा गया, उनके माथे पर गम्भीर चोटें आई हैं। उनका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ठाणे के पुलिस अधीक्षक रविन्द्र शेनगांवकर ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। शेनगांवकर ने कहा, "कई लोगों को हिरासत में लिया गया है और इस मामले की जांच जारी है। आईएसी कार्यकर्ता को इस तरह का कोई भी आयोजन करने से पहले पुलिस को सूचित करना चाहिए।"