US में हैदराबाद का एक शख्स फायरिंग में घायल, परिवार ने मुख्यमंत्री KCR को लिखी चिट्ठी

शिकागो में रह रहे एक हैदराबाद के शख्स के परिवार ने मुख्यमंत्री केटी रामा राव को चिट्ठी लिखकर बताया है कि उन्हें शिकागो में गोली मारी गई है और वो गंभीर रूप से घायल हैं.

US में हैदराबाद का एक शख्स फायरिंग में घायल, परिवार ने मुख्यमंत्री KCR को लिखी चिट्ठी

मोहम्मद मुजीबुद्दीन के परिवार ने केसीआर को लिखी चिट्ठी.

हैदराबाद:

हैदराबाद के एक 43 साल के शख्स को अमेरिका के शिकागो में गोली (Chicago Firing) मारी गई है, जिसके बाद वो गंभीर रूप से घायल है. शख्स के परिवार ने सोमवार को यह दावा किया है. मोहम्मद मुजीबुद्दीन की पत्नी ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव को एक चिट्ठी लिखकर कहा कि उनके पति को सोमवार की तड़के सुबह गोली मारी गई, जिसके बाद उन्हें बहुत गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मुजीबुद्दीन की पत्नी, बच्चे और मां हैदराबाद में रहते हैं. उनकी पत्नी ने बताया कि मुजीबुद्दीन के रूममेट्स ने उनको घटना की जानकारी दी है. उन्होंने चिट्ठी में लिखा कि 'मेरा पूरा परिवार सदमे में है और मेरे पति की देखभाल करने के लिए कोई नहीं है. हमारा निवेदन है कि भारतीय दूतावास और अमेरिका में भारतीय वाणिज्य दूतावास उनतक पहुंचने की कोशिश करें और उनको मेडिकल मदद दें.'

उन्होंने मुख्यमंत्री से हैदराबाद के US कॉन्सुलेट से इस परिवार के सदस्यों को US जाने के लिए इमरजेंसी वीज़ा दिलवाने की अपील की है.

यह भी पढ़ें: भगोड़े नीरव मोदी के भाई पर भी धोखाधड़ी का आरोप, 10 लाख डॉलर से ज्यादा कीमत के हीरे चुराने का मामला

हैदराबाद के मजलिस बचाओ तहरीक के नेता अजमद उल्ला खां ने एक ट्वीट में विदेश मंत्री एस जयशंकर से अपील की कि वो अमेरिका में भारतीय दूतावास से मुजीबुद्दीन तक पहुंचने को कहें.

MBT नेता ने मुजीबुद्दीन के रूममेट्स से मिली जानकारी के हवाले से कहा कि दो लोगों ने मुजीबुद्दीन को निशाना बनाया. वो लोग उसकी ताक में बैठे थे और फिर उसे गनपॉइंट पर गाड़ी से बाहर निकलने को मजबूर कर दिया. खान ने बताया कि बाद में दोनों ने मुजीबुद्दीन के साथ लूटपाट की और उसपर गोली चलाकर उसकी गाड़ी से भाग निकले.

Video: हैदराबाद की दवा फैक्टरी में आग, कई लोग झुलसे!


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)