विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 15, 2022

तीन साल के मासूम बच्चे से चली बंदूक...गई मां की जान

खेलते खेलते बच्चे के हाथों से ट्रिगर दब गया और उसकी 22 वर्षीय मां डेजाह बेनेट को गर्दन में गोली जाकर लग गई. हालांकि बच्चे की मां को शिकागो के एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Read Time: 3 mins
तीन साल के मासूम बच्चे से चली बंदूक...गई मां की जान
बच्चे के पिता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.
वॉशिंटन:

अमेरिका (America) के शिकागो में एक तीन साल के बच्चे ने अपनी मां (Mother) की गोली मारकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा था कि मासूम बच्चा पिता की बंदूक से खेल रहा था, उसी दौरान यह हादसा घटा. गोली गर्दन के पिछले हिस्से में लगी, जिसके बाद महिला को शिकागो के एक अस्पताल (Hospital) ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने भी शनिवार को हुई इस घटना की पुष्टि की है. शनिवार की शाम को यह दुर्घटना मिडवेस्टर्न शहर के एक उपनगर, डोल्टन में एक सुपरमार्केट की पार्किंग में हुई. बच्चा कार के पीछे बच्चे की सीट पर बैठा था, जिसके सामने उसके माता-पिता थे. इसी बीच बच्चा खेलते खेलते पिता की पिस्तौल पर हाथ रखने में कामयाब हो गया. स्थानीय पुलिस प्रमुख रॉबर्ट कॉलिन्स ने एएफपी को बताया कि बच्चा कार के अंदर उससे खेलने लगा. इसी दौरान बच्चा ट्रिगर दबा बैठा.

बच्चे के दबाते ही गोली उसकी 22 वर्षीय मां डेजाह बेनेट की गर्दन (Neck) के पिछले हिस्से में लग गई. जिसके बाद उसे शिकागो के एक अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. उधर, कोलिन्स ने कहा कि बच्चे के पिता को हिरासत में ले लिया है. पुलिस जांच कर रही है कि क्या उनके पास कानूनी रूप से बंदूक है और क्या उन पर आरोप होना चाहिए.

ये भी पढ़ें: महिला ने न्यूज शो के दौरान जताया रूस के हमले का विरोध, 'नो वॉर' का पोस्टर लेकर स्टूडियों में पहुंची

एक अनुमान के मुताबिक नाबालिगों द्वारा अनजाने में फायरिंग हर साल औसतन 350 मौतों का कारण बनती है. अमेरिका में बंदूक खरीदना और रखना बेहद आसान है. एवरीटाउन फॉर गन की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, "हर साल, यूएस में सैकड़ों बच्चे अलमारी और नाइटस्टैंड दराज में असुरक्षित, भरी हुई बंदूकें, बैकपैक्स और पर्स में, या बस छोड़ दिए जाते हैं और गलती से गोली चल जाती है.. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अमेरिका ने बना लिया 'समंदर का शैतान', राज खुला तो दुनिया हैरान, जानिए क्या है 'मंता रे'
तीन साल के मासूम बच्चे से चली बंदूक...गई मां की जान
कौन हैं जॉन बार्नेट और बोइंग के खिलाफ गवाही से पहले क्यों कर ली आत्महत्या? जानें पूरा मामला
Next Article
कौन हैं जॉन बार्नेट और बोइंग के खिलाफ गवाही से पहले क्यों कर ली आत्महत्या? जानें पूरा मामला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;