हिमाचल के चंबा में सेना की वर्दी पहने संदिग्धों के घूमने की खबर, इलाके में अलर्ट

हिमाचल के चंबा में सेना की वर्दी पहने संदिग्धों के घूमने की खबर, इलाके में अलर्ट

प्रतीकात्मक तस्वीर

शिमला:

पठानकोट से लगे हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले में सेना की वर्दी पहले दो लोगों को संदिग्ध अवस्था में घूमते देखे जाने की खबर के बाद इलाके में अलर्ट घोषित कर दिया गया है।

चंबा के पुलिस अधीक्षक वरिंदर तोमर ने कहा कि सेना की वर्दी में दो संदिग्ध लोगों के घूमने के संबंध में सूचना मिली और सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई और नाका, गश्त, तलाशी और अन्य कदम तत्काल उठाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी फुटेज को छाना गया, ताकि अपराधियों का पता लगाया जा सके, लेकिन अब तक कुछ नहीं पाया गया है।

तोमर ने कहा, 'हमें पड़ोसी क्षेत्र में सेना के अधिकारियों से सूचना मिली थी और उन्होंने सूचित किया कि किसी भी सैन्यकर्मी को हिमाचल प्रदेश नहीं भेजा गया।' उन्होंने कहा, 'हम सभी एहतियाती और रोकथाम के लिए कदम उठा रहे हैं, ताकि कोई अप्रिय घटना नहीं हो और घबराने की कोई जरूरत नहीं है।'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने भी कहा कि चंबा में कुछ संदिग्ध लोगों के घूमने के संबंध में सूचना मिली है और सभी रोकथाम संबंधी और एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं। चंबा पंजाब के पठानकोट जिले के साथ सीमा साझा करता है। पठानकोट में पिछले हफ्ते आतंकवादियों ने वायु सेना के ठिकाने पर हमला किया था।