एसटीएफ ने सेब की पेटी में बंद 40 किलोग्राम हेरोइन की जब्त

पुलिस की शुरुआती पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि उसके पास इतनी बड़ी मात्रा में  हेरोइन पाकिस्तान से आया था. पुलिस अब आरोपी के अन्य साथियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. 

एसटीएफ ने सेब की पेटी में बंद 40 किलोग्राम हेरोइन की जब्त

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

स्पेशल टास्क फोर्स( एसटीएफ) ने लुधियाना- चंडीगढ़ रोड पर जांच के दौरान एक कार से 40 किलोग्राम हेरोइन जब्त किया है. पुलिस के अनुसार हेरोइन सेब की पेटी में छिपाकर रखा गया है. पुलिस ने इस मामले कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमनें कार को चेक पोस्ट पर जांच के लिए रोका था. कार की तलाशी के दौरान ही हमें अंदर कुछ सेब की पेटियां रखीं मिली.

यह भी पढ़ें: ड्रग रैकेट चलाने के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़े तीन आरोपी, 20 करोड़ की हेरोइन जब्त

हमनें जब कार चालक से पूछा कि पेटियों में क्या है तो उसने पेटी में सेब रखे होने की बात कही. लेकिन उसकी घबराहट देखने के बाद हमनें पेटी की जांच शुरू की. इसी दौरान हमें पेटी के अंदर सेब के नीचे से हेरोइन मिलीं. इस मामले में पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि उसके पास इतनी बड़ी मात्रा में  हेरोइन पाकिस्तान से आया था. पुलिस अब आरोपी के अन्य साथियों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com