यह ख़बर 02 फ़रवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

हरियाणा के मुख्यमंत्री हुड्डा को रोड शो के दौरान युवक ने थप्पड़ मारा

पानीपत:

हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को रविवार शाम पानीपत में एक युवक ने सरेआम थप्पड़ मार दिया। हुड्डा एक खुली जीप पर सवार थे। इस युवक को फौरन हिरासत में ले लिया गया।

मुख्यमंत्री विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करने और उनकी आधारशिला रखने के लिए दिल्ली से करीब 80 किलोमीटर दूर पानीपत गए थे। हुड्डा की मारूति जिप्सी जब भीड़-भाड़ वाले स्थान से गुजर रही थी, तभी कमल मुखीजा नाम का एक व्यक्ति सुरक्षा घेर को तोड़कर आगे आ गया और उसने मुख्यमंत्री को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद, हुड्डा ने नीली जींस पैंट और भूरा जैकेट पहने युवक को पीछे धकेल दिया। मुख्यमंत्री एक जनसभा को संबोधित करने जा रहे थे, तभी युवक ने उन्हें निशाना बनाया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह युवक अवसाद में है और उसे फौरन हिरासत में ले लिया गया। अधिकारी ने बताया कि आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अधिकारियों ने बताया कि युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह पढ़ा-लिखा युवक बेरोजगार है और राज्य में नौकरी न मिल पाने को लेकर अपने गुस्से का इजहार करने के लिए उसने मुख्यमंत्री के साथ बदसुलूकी की।