रिश्ते शर्मसार: मां की मौत के बाद पिता कर रहा था आठ साल की बेटी के साथ रेप, पड़ोसियों ने किया खुलासा

अधिकारी ने बताया, 'लड़की अपने पिता के साथ पटौदी क्षेत्र में रहती थी. उसकी मां की मौत के बाद उसका पिता पिछले कुछ महीनों से उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था.'

रिश्ते शर्मसार: मां की मौत के बाद पिता कर रहा था आठ साल की बेटी के साथ रेप, पड़ोसियों ने किया खुलासा

प्रतीकात्मक तस्वीर.

नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक युवक को अपनी आठ साल की बेटी के साथ कई महीनों तक रेप करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि कक्षा चार में पढ़ने वाली लड़की ने जब पड़ोसियों को इस बारे में बताया तो इसका खुलासा हुआ और आरोपी को गिरफ्तार किया गया. एसीपी (क्राइम) शमशेर सिंह ने बताया कि लड़की पिछले कुछ दिनों से सामान्य व्यवहार नहीं कर रही थी, जब पड़ोसियों ने उससे पूछताछ की तो उसने यौन उत्पीड़न के बारे में बताया. इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. अधिकारी ने बताया, 'लड़की अपने पिता के साथ पटौदी क्षेत्र में रहती थी. उसकी मां की मौत के बाद उसका पिता पिछले कुछ महीनों से उसका यौन उत्पीड़न कर रहा था.'

साथ ही बताया, 'लड़की ने बताया कि उसके पिता शराब पीने के बाद हर रात उसके साथ रेप करता था. पिछले सप्ताह आरोपी ने उसके साथ दो बार रेप किया.' लड़की को वहां से निकालकर काउंसलिंग सेंटर भेजा गया है.

रिश्ते शर्मसार: कई महीने तक सगा चाचा करता रहा नाबालिग से रेप, प्रेग्नेंट होने पर हुआ खुलासा

हालही ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा जनपद के थाना जारचा क्षेत्र के अटारी गांव में सामने आया था. जहां एक 16 वर्षीय किशोरी के साथ उसके सगे चाचा ने कई माह तक दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी तब हुई जब किशोरी गर्भवती हो गई. उसे दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है. एसपी ग्रामीण विनीत जायसवाल ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के अटारी गांव में रहने वाली किशोरी की तबीयत अचानक खराब हो गई. किशोरी की नानी ने उसे दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया, वहां पर जांच के दौरान पता चला कि वह गर्भवती है.

हैवानियत: सुरक्षा गार्ड ने की 6 साल की बच्ची की हत्या, फिर शव के साथ किया रेप

साथ ही एसपी ने बताया कि किशोरी की नानी ने जब उससे पूछा, तो उसने बताया कि उसके साथ उसका चाचा कई माह से बलात्कार कर रहा है. उन्होंने बताया कि इस मामले में थाना जारचा में किशोरी की नानी ने मुकदमा दर्ज कराया है. घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.

(इनपुट- भाषा)

पड़ोसी ने मां-बेटी से किया बलात्कार, वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com