'तिहाड़ से जमानत पर चल रहे....'- चिदंबरम की 'नींद नहीं आएगी' वाली टिप्पणी पर गोवा CM प्रमोद सावंत ने किया पलटवार

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (Pramod Sawant) ने गुरुवार को कांग्रेस सांसद पी चिदंबरम (P Chitambram)  पर निशाना साधा.

'तिहाड़ से जमानत पर चल रहे....'- चिदंबरम की 'नींद नहीं आएगी' वाली टिप्पणी पर गोवा CM प्रमोद सावंत ने किया पलटवार

गोवा CM प्रमोद सावंत ने पी चिदंबरम पर किया पलटवार

नई दिल्ली:

गोवा में विधानसभा चुनाव हो चुका है. एक बार फिर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनी है. लेकिन, चुनाव खत्म होने के बाद भी भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है. दरअसल, गोवा में भाजपा सरकार बनने के बाद कांग्रेस नेता चिदंबरम ने एक ट्वीट में कहा कि गोवा के लोग “शांति से नहीं सोए होंगे” यह जानने के बाद कि उन्हें किस तरह की सरकार मिली है. उनके इस ट्वीट के बाद मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पलटवार किया. उन्होंने पी चिदंबरम (P Chitambram) के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि चिदंबरम को गोवा पर लेक्चर देने के बजाय अपनी नींद की चिंता करनी चाहिए.

चिदंबरम ने अपने ट्वीट में नेताओं का नाम लेते हुए लिखा कि क्या मेसर्स प्रमोद सावंत, विश्वजीत राणे, मौविन गोडिन्हो, रवि नाइक और बाबुश मोनसेरेट ऐसे नेता हैं जो बदलाव या विकास लाएंगे?” जिसके बाद से मुख्यमंत्री प्रमोद सांवत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

प्रमोद सावंत ने चिदंबरम पर निशाना साधते हुए कहा कि चिदंबरम जमानत पर बाहर हैं, जिन्होंने तिहाड़ जेल में 106 दिन बिताए हैं. उन्हें गोवा पर लेक्चर देने के बजाय अपनी नींद की चिंता करनी चाहिए. सावंत ने कहा कि गोवा में लोगों ने कांग्रेस को खारिज कर दिया है और भाजपा को एक स्पष्ट जनादेश दिया है.

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम एयरसेल-मैक्सिस सौदे के संबंध में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा दायर मामलों में भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों का सामना कर रहे हैं. दिल्ली की एक अदालत ने 23 मार्च को दोनों को नियमित जमानत दी थी.  यह मामला एयरसेल-मैक्सिस सौदे में विदेशी निवेश संवर्धन बोर्ड की मंजूरी में कथित अनियमितताओं से जुड़ा है. 

सीबीआई और ईडी ने आरोप लगाया था कि श्री चिदंबरम ने वित्त मंत्री के रूप में, अपनी क्षमता से परे सौदे को मंजूरी दी थी, कुछ लोगों को लाभान्वित किया और रिश्वत प्राप्त गोवा में भाजपा 40 सदस्यीय विधानसभा में 20 सीटें जीतकर सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी. 

इसे भी पढ़ें: प्रमोद सावंत सोमवार को लेंगे गोवा के CM पद की शपथ, मंत्रियों के नामों पर सस्पेंस बरकरार

गोवा में 44% नवनियुक्त मंत्रियों ने अपने खिलाफ आपराधिक मामले घोषित किए : ADR

हर साल हर घर में तीन LPG सिलेंडर मुफ्त देगी गोवा सरकार, बजट में किया 40 करोड़ का आवंटन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी देखें- प्रमोद सावंत ने ली गोवा के CM पद की शपथ, योगी समेत कई नेताओं ने दी बधाई