यह ख़बर 10 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

पटना में डॉक्टर पर अश्लील एमएमएस बनाकर रेप करने का आरोप

खास बातें

  • राजीव नगर थाने में एक युवती ने कंकड़बाग में निजी क्लीनिक चलाने वाले रमेश प्रसाद सिंह और उनके दो मित्र पर अगवा कर अश्लील एमएमएस बनाने और कई दिनों तक बलात्कार करने का आरोप लगाया है।
पटना:

राजधानी पटना में वरिष्ठ चिकित्सक पर एक युवती ने अगवा करके अश्लील एमएमएस बनाने और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि 26 सितंबर को राजीव नगर थाने में पालीगंज इलाके की एक युवती ने कंकड़बाग में एक निजी क्लीनिक चलाने वाले रमेश प्रसाद सिंह और उनके दो मित्र पर अगवा कर अश्लील एमएमएस बनाने और कई दिनों तक बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

मामले की छानबीन चल रही है। नगर पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने बताया कि युवती के परिजनों ने बीते 26 सितंबर को डॉक्टर रमेश प्रसाद सिंह के खिलाफ अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अब युवती डॉक्टर पर जबरन शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगा रही है। इस संबंध में युवती का बयान लिया गया है। उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा जाएगा। फिलहाल उसका इलाज दानापुर के रेलवे अस्पताल में चल रहा है।

कांत ने बताया कि डॉक्टर का भी पूर्व में बयान लिया जा चुका है और उन्होंने इससे इनकार किया है। वहीं आरोपी डॉक्टर के दामाद अमरेंद्र कुमार ने बताया कि डॉक्टर रमेश सिंह अभी दिल के ऑपरेशन के बाद अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती हैं। अभी वह किसी से बात करने की स्थिति में नहीं है। स्वस्थ होने पर वह अपना पक्ष रखेंगे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने अगस्त माह में युवती का गॉल ब्लैडर में पथरी का ऑपरेशन किया था। इस दौरान युवती का अश्लील एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल करते हुए रमेश सिंह और उनके दो सहयोगियों ने कई दिनों तक दुष्कर्म किया।