गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में दबंगों ने दो युवकों को सरेआम जमकर पीटा, वीडियो वायरल

19 अगस्त को यादव चौक पर तीस से चालीस युवक हाथ में लाठी और डंडे लेकर एक कार्यालय पर पहुंचे. जहां पर बैठे राजू और ऋतिक के साथ आरोपियों ने मारपीट करना शुरू कर दिया.

गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में दबंगों ने दो युवकों को सरेआम जमकर पीटा, वीडियो वायरल

बदमाशों ने दोनों को कार्यालय से बाहर निकालकर बुरी तरह पीटा.

नई दिल्ली:

गाजियाबाद (Ghaziabad) के खोड़ा इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ युवक सरेआम एक अन्य युवक की बेरहमी से पिटाई करते नजर आ रहे हैं. आश्चर्यजनक रूप से यह सब कुछ बेहद व्यस्त इलाके में हो रहा था, लेकिन कोई भी पीड़ित युवक को बचाने के लिए सामने नहीं आता है. कुछ महिलाएं जरूर मारपीट कर रहे युवकों को रोकती हैं, लेकिन मारपीट करने वाले युवक उसे सड़क पर घसीटते हुए अपने साथ ले जाते हैं. 

जानकारी के अनुसार, 19 अगस्त को यादव चौक पर तीस से चालीस युवक हाथ में लाठी और डंडे लेकर एक कार्यालय पर पहुंचे. जहां पर बैठे राजू और ऋतिक के साथ आरोपियों ने मारपीट करना शुरू कर दिया. बदमाशों ने दोनों को कार्यालय से बाहर निकालकर बुरी तरह पीटा.

Ghaziabad: प्रेमिका के घर के कमरे में मिला प्रेमी का शव, पुलिस ने खोदकर निकाला

साथ ही उन्हें सड़क पर घसीटा गया और फिर दोनो का सरेआम अपहरण करके सुनसान जगह पर ले जाकर एक बार फिर मारपीट की गई. 

जानकारी के अनुसार, इस घटना के पीछे ताहिर नाम के एक अपराधी का हाथ है. ताहिर हाल ही में पैरोल पर छूटकर आया है और उसे ही इस घटना का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है. 

ताहिर हत्या के आरोप में तिहाड़ जेल में सजा काट रहा था. वह कुछ वक्त पहले ही पैरोल पर छूटकर आया है. ताहिर दिल्ली एनसीआर का नामी बदमाश है. कम उम्र के बच्चों को नशे की लत लगाकर ताहिर उन्हें अपराधी बनाता है 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com