बाइक सवार अपराधियों और पुलिस में मुठभेड़, एक अपराधी जख्मी; पिस्टल सहित 10 लाख रुपये जब्त

गिरफ्तार अभियुक्त मुकेश ने बताया कि उसने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर हथियारों के दम पर अरिहंत पेट्रोल पंप से पंप कर्मियों द्वारा ले जा रहे कैश को गोविंदपुरम रोड से दिनदहाड़े फायरिंग कर हथियारों के दम पर लूटा था.

बाइक सवार अपराधियों और पुलिस में मुठभेड़, एक अपराधी जख्मी; पिस्टल सहित 10 लाख रुपये जब्त

बाइक सवार अपराधियों और पुलिस में मुठभेड़, एक अपराधी जख्मी

गाजियाबाद:

जनपद गाजियाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया. अपराधी के पास से 01 पिस्टल,  मोटरसाइकिल और करीब 10 लाख रुपये बरामद किये गये हैं. एसओजी ग्रामीण तथा थाना मसूरी पुलिस की संयुक्त टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने बाइक सवार बदमाशों से हुई मुठभेड़ में एक अपराधी घायल कर गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दो अप्रैल को इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि नाहल रोड की तरफ जाने वाले रोड पर पुलिस एवं अपराधिओ में हुई मुठभेड़ के दौरान मुकेश पुत्र चोखे लाल निवासी संगम विहार लोनी गाजियाबाद को गिरफ्तार किया गया. मुठभेड़ में बदमाश घायल भी हो गया है.  

गिरफ्तार अभियुक्त मुकेश ने बताया कि उसने अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर हथियारों के दम पर अरिहंत पेट्रोल पंप से पंप कर्मियों द्वारा ले जा रहे कैश को गोविंदपुरम रोड से दिनदहाड़े फायरिंग कर हथियारों के दम पर लूटा था, जिसमे 22 लाख रु मिले थे. कैश लाने व ले जाने की सूचना अरिहंत पेट्रोल पंप पर काम कर रहे आसिफ द्वारा दी गई थी. उसने बताया था कि सोमवार के दिन लूट करना, क्योंकि 3 दिन का कैश इकट्ठा होता है और ज्यादा होता है. उल्लेखनीय है कि आसिफ पूर्व में एक पुराने मुकदमे में वारंट होने के कारण सरेंडर कर चुका है . उससे विस्तृत पूछताछ की जाएगी. 

Live Updates : इमरान खान के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव खारिज, संसद को भंग करने की सिफारिश मंजूर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि 28 मार्च 2022 को अरिहंत पेट्रोल पंप मसूरी से एचडीएफसी बैंक गोविंदपुरम में जमा करने हेतु ले जा रहे कैश को दिनदहाड़े सरेआम फायरिंग कर लूट करने वाले मुख्य अभियुक्त को बाद पुलिस मुठभेड़ गिरफ्तार किया गया था तथा एक अभियुक्त भागने में सफल रहा. गिरफ्तार अभियुक्त पर करीब 3 दर्जन से अधिक डकैती/लूट/चोरी हत्या का प्रयास आदि के अभियोग दिल्ली/गाजियाबाद व अन्य जनपदों में अभियोग पंजीकृत हैं तथा अभियुक्त के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है.