राजस्थान की सियासी जंग पर बोले केंद्रीय मंत्री- एक परिवार को खुश रखने की कीमत...

जोधपुर से बीजेपी के सांसद और मोदी सरकार की कैबिनेट में जलशक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत ने एक ट्वीट में लिखा, 'एक परिवार को खुश रखने की कीमत पूरे देश ने चुकाई है!'

राजस्थान की सियासी जंग पर बोले केंद्रीय मंत्री- एक परिवार को खुश रखने की कीमत...

कथित ऑडियो क्लिप में नाम आने के आरोप के बाद गजेंद्र सिंह शेखावत लगातार कांग्रेस पर हमलावर.

नई दिल्ली:

राजस्थान कांग्रेस में चल रहे घमासान के बीच एक कथित ऑडियो क्लिप में नाम सामने आने के बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कांग्रेस को लेकर लगातार हमलावर हैं. बुधवार को उन्होंने गांधी परिवार पर हमला बोला है. एक ट्वीट करते हुए शेखावत ने कहा कि एक परिवार को खुश रखने की कोशिश की पूरे देश ने कीमत चुकाई है. जोधपुर से बीजेपी के सांसद और मोदी सरकार की कैबिनेट में जलशक्ति मंत्री गजेंद्र शेखावत ने एक ट्वीट में लिखा, 'एक परिवार को खुश रखने की कीमत पूरे देश ने चुकाई है!'

इसके पहले मंगलवार को भी शेखावत ने कांग्रेस पर निशाना साधा था और अशोक गहलोत के मंत्रियों पर तंज कसते हुए कहा था कि 'यह कोरोना से लड़ने का समय था और आप अंताक्षरी खेलने लगे. यह गरीब को भोजन देने का समय था और आप इटालियन बनाना सीखने लगे. राजस्थान सतर्क है, सब देख रहा है.' दरअसल दो-तीन दिन पहले  जयपुर होटल में कांग्रेस विधायकों के अंताक्षरी खेलने, योगा और हाउसी गेम खेलने की खबरे आई थीं. 

बता दें कि पिछले हफ्ते कांग्रेस ने राज्य में अपने विधायकों की खरीद-फरोख्त की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए एक ऑडियो क्लिप सामने आने की बात कही थी, जिसमें पार्टी ने केंद्रीय मंत्री शेखावत का भी नाम लिया था. शेखावत ने क्लिप में अपना नाम होने से इनकार किया है. हालांकि, राजस्थान स्पेशल ऑपरेशन्स ग्रुप (SOG) उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है, वहीं सोमवार को उन्हें नोटिस भेजकर बयान देने और वॉइस सैंपल देने को भी कहा गया था.

राजस्थान का ड्रामा

पिछले शुक्रवार को प्रियंका गांधी वाड्रा के करीबी सूत्रों ने कहा था कि सचिन पायलट पिछले एक साल में कई बार खुद को राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाए जाने की मांग कर चुके थे. यहां तक कि उन्होंने मांग न माने जाने की स्थिति में सोनिया गांधी और राहुल गांधी स भी मिलने से इनकार कर दिया था. दरअसल, पायलट खेमे के ओर से पार्टी की आलोचना में बयान आया था कि सचिन पायलट को प्रियंका गांधी के साथ बातचीत होने के तीन घंटे बाद ही बिना किसी औपचारिकता के डिप्टी सीएम के पद से हटा दिया गया, जिसपर प्रियंका के सूत्रों की ओर से इसका खंडन किया गया था. जानकारी सामने आई थी कि प्रियंका गांधी इस पूरे विवाद के दौरान सचिन पायलट के संपर्क में थीं और उन्हें मनाने की कोशिश कर रही थीं.

वैसे, पायलट और गहलोत के बीच चले हाई-लेवल ड्रामे के बीच अब राजस्थान स्पीकर ने पिछले हफ्ते पायलट सहित 19 विधायकों को 'पार्टी के खिलाफ गतिविधियों' में लिप्त होने के आरोप में अयोग्यता का नोटिस भेजा है, जिसपर हाईकोर्ट में सुनवाई हुई है और कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. हालांकि, बुधवार को स्पीकर सीपी जोशी हाईकोर्ट की ओर से पायलट कैंप को शुक्रवार तक राहत देने के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट पहुंचे हैं और उन्होंने कोर्ट में इस आदेश पर रोक लगाने की मांग करते हुए याचिका दाखिल की है.

Video: केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को SOG का नोटिस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com