बलियाः टायर और पेट्रोल से कर दिया शव का अंतिम संस्कार, वीडियो वायरल होते ही पांच पुलिसकर्मी निलंबित

गंगा नदी के तट पर पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में टायर व पेट्रोल का सहारा लेकर नदी से मिले एक शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर प्रकरण की जांच के आदेश दिए गए हैं.

बलियाः टायर और पेट्रोल से कर दिया शव का अंतिम संस्कार, वीडियो वायरल होते ही पांच पुलिसकर्मी निलंबित

बलिया में गंगा में मिले शव का टायर-पेट्रोल से किया गया अंतिम संस्कार। (फाइल फोटो)

बलिया:

जिले के फेफना थाना क्षेत्र के माल्देपुर ग्राम में गंगा नदी के तट पर पुलिस कर्मियों की मौजूदगी में टायर व पेट्रोल का सहारा लेकर नदी से मिले एक शव का अंतिम संस्कार करने का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद पुलिस अधीक्षक ने संवेदनहीनता बरतने के आरोपी पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर प्रकरण की जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो आया था, जिसमें पुलिस कर्मी एक शव का अंतिम संस्कार करा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों ने अंतिम संस्कार में संवेदनहीनता बरती है, इस मामले में दोषी पांच पुलिस कर्मियों को निलंबित कर दिया गया है तथा प्रकरण की जांच के आदेश दिए गये हैं. 

कोरोना मामलों के चलते ओडिशा सरकार ने लॉकडाउन बढ़ाकर 1 जून तक किया

उन्होंने बताया कि अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव इस मामले की पूरी जांच कर अपनी रिपोर्ट देंगे. पुलिस विभाग के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार फेफना थाना के पांच पुलिस कर्मियों जय सिंह, उमेश प्रजापति , वीरेंद्र यादव, पुनीत पाल व जय सिंह चौहान को निलंबित किया गया है. फेफना थाना के प्रभारी संजय त्रिपाठी ने बताया कि फेफना थाना क्षेत्र के माल्देपुर ग्राम में गंगा नदी से मिले एक शव का गत 15 मई को अंतिम संस्कार किया गया था. 

'कोरोना वैक्सीन सप्लाई को बड़े पैमाने पर बढ़ाने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं' : PM मोदी

अंतिम संस्कार करते समय डोम (अंतिम संस्कार करने वाले व्यक्ति) ने शव पर टायर रख दिया तथा पेट्रोल डाल दिया. सोशल मीडिया पर सोमवार को आए वीडियो में पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में टायर व पेट्रोल का सहारा लेकर शव का अंतिम संस्कार किया जाता दिखाई दे रहा है. वीडियो में एक व्यक्ति शव पर टायर रखते व बोतल से कुछ शव पर डालते हुए दिखाई दे रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"साथ आए, साथ छोड़ी दुनिया" : मेरठ के जुड़वां भाइयों को लील गया कोरोना



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)