विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 29, 2021

कांग्रेस से नाराज कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिल्ली में अमित शाह से की मुलाकात

अमरिंदर सिंह ने भाजपा में शामिल होने के बारे में सवालों के जवाब देने से इनकार कर दिया था. लेकिन इस महीने की शुरुआत में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देते समय उन्होंने विकल्प तलाशने की बात जरूर कही थी.

Read Time: 3 mins

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दिल्ली में अमित शाह से की मुलाकात.

नई दिल्ली:

पंजाब (Punjab) के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद सभी को इंतजार है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) का अगला कदम क्या होगा. इस बीच कैप्टन अमरिंदर ने सभी को चौंका दिया है. अमरिंदर सिंह आज बुधवार की शाम गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात करने उनके आवास पहुंचे हैं. बता दें कि कैप्टन के भाजपा में शामिल होने की अटकलें तभी से जोरों पर हैं, जब से उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया है.

अमरिंदर सिंह ने भाजपा में शामिल होने के बारे में सवालों के जवाब देने से इनकार कर दिया था. लेकिन इस महीने की शुरुआत में मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देते समय उन्होंने विकल्प तलाशने की बात जरूर कही थी.

वहीं, अमित शाह से मुलाकात को अमरिंदर सिंह की टीम ने "शिष्टाचार मुलाकात" कहा है. वहीं कैप्टन की आगे की योजना के बारे में पूछे जाने पर उनकी टीम ने कोई उत्तर नहीं दिया. कल उनके मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने कहा था, ''कैप्टन अमरिंदर के दिल्ली दौरे के बारे में बहुत कुछ कहा जा रहा है.''

उन्होंने कहा था, "वह निजी दौरे पर हैं, इस दौरान वह कुछ दोस्तों से मिलेंगे और कपूरथला हाउस (राष्ट्रीय राजधानी में पंजाब के मुख्यमंत्री का आवास) खाली करेंगे... अनावश्यक अटकलों की कोई जरूरत नहीं है."

इस महीने की शुरुआत में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिद्धू सहित विरोधियों के साथ लंबे झगड़े के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था. राज्य में कांग्रेस के सबसे बड़े जन नेता के रूप में देखे जाने वाले अमरिंदर सिंह ने कहा था कि सिद्धू के साथ लड़ाई में कांग्रेस नेतृत्व द्वारा उन्हें तीन बार “अपमानित” किया गया.

उन्होंने यह भी कहा कि उनके राजनीतिक विकल्प खुले हैं और वह 'दोस्तों' से बात करने के बाद ही कोई फैसला लेंगे.

यह भी पढ़ेंः

पंजाब में सत्ता की लड़ाई से परेशान हैं लोग : अरविंद केजरीवाल

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;