बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी कोरोना वायरस से संक्रमित

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उनके एक मुख्य राजनीतिक सहयोगी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी कोरोना वायरस से संक्रमित

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.

पटना:

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उनके एक मुख्य राजनीतिक सहयोगी ने सोमवार को यह जानकारी दी. मांझी के नेतृत्व वाले हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री गया जिले में अपने गांव में सुरक्षित हैं. रिजवान ने कहा, ‘‘मांझी कुछ समय से अस्वस्थ हैं. रविवार को उन्होंने अपने परिवार के करीबी सदस्यों और निजी सचिव के साथ जांच कराई. कुल 18 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है.''

रिजवान ने बताया कि मांझी (77) के अलावा, जिन लोगों की कोविड-19 जांच रिपोर्ट ‘पॉजिटिव' आई है उनमें उनकी पत्नी शांति देवी, बेटी पुष्पा मांझी, पुत्रवधू दीपा मांझी और निजी सचिव गणेश पंडित शामिल हैं.

Covid-19 : कल की तुलना में देश में कोरोना मामलों में 21% का इजाफा, 24 घंटों में 27,553 नए केस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


दीपा मांझी के पति संतोष सुमन हैं, जो राज्य में नीतीश कुमार सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं. पूर्व मुख्यमंत्री गया जिले में अपने गांव महकार में हैं. पटना के बाद गया जिले में कोराना वायरस संक्रमण की सर्वाधिक वृद्धि हुई है. मांझी विधानसभा में इमामगंज (सुरक्षित) सीट का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)