'खाए और चल दिए': बंगाल में जिस गायक के घर अमित शाह ने किया भोजन, उनसे नहीं की कोई बात

West Bengal Assembly Election 2021: पश्चिम बंगाल में चार महीने बाद विधान सभा चुनाव है.अमित शाह ने वहां 200 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है. इसके लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं.

'खाए और चल दिए': बंगाल में जिस गायक के घर अमित शाह ने किया भोजन, उनसे नहीं की कोई बात

West Bengal Assembly Election 2021: बासुदेब दास ने कहा कि वह अपने आवास पर अमित शाह को स्वादिष्ट भोजन कराकर और अपना गायन सुनाकर बहुत खुश थे.

खास बातें

  • लोक गायक बासुदेब दास के घर रविवार को अमित शाह ने किया था भोजन
  • खाना खाया और गाना सुना, लेकिन अमित शाह ने गरीब गायक से नहीं की कोई बात
  • अपनी पीड़ा सुनाना चाहते थे गायक, अब TMC ने कही मदद दिलाने की बात
कोलकाता:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) दौरे के दौरान रविवार को बाउल गायक बासुदेब दास के घर पर भोजन किया लेकिन उससे एक शब्द भी बात नहीं की. बुधवार को दास ने अफसोस जाहिर करते हुए कहा कि शांति निकेतन स्थित उनके घर पर भोजन करने के तुरंत बाद अमित शाह वहां से चले गए. अब राज्य सरकार ने गरीब बासुदेब दास को आर्थिक सहायता देने की पेशकश की है. दूसरी तरफ, बीजेपी का आरोप है कि तृणमूल कांग्रेस की नींद तब टूटी, जब अमित शाह के कदम गरीब गायक के घर पर पड़े.

इस बीच, बासुदेब दास, जिन्हें बीरभूम जिले के तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अनुब्रत मंडल ने राज्. सरकार से आर्थिक मदद दिलाने का वादा किया है, ने कहा कि वो 29 दिसंबर को होने वाली ममता बनर्जी की रैली में शामिल होंगे. दास ने कहा, "मेरे पास अमित शाह जी जैसे ड़े व्यक्ति को बताने के लिए कुछ चीजें थीं. मैं उन्हें बाउल कलाकारों की स्थिति के बारे में बताना चाहता था कि उनकी दशा सुधारने के लिए क्या कुछ किया जा सकता है."

RAF ने BJP कार्यकर्ताओं पर किया लाठीचार्ज, TMC विधायक बोले- पुलिस से हथियार छीनने की कोशिश की

तृणमूल कांग्रेस के दफ्तर में पार्टी अध्यक्ष अनुव्रत मंडल के साथ बैठे दास ने पत्रकारों से कहा, "राज्य सरकार पहले से ही हमें मदद की पेशकश कर रही है लेकिन मैं केंद्र सरकार से भी मदद चाहता था. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं अपनी बेटी की उच्च शिक्षा के लिए हो रही वित्तीय कठिनाइयों के बारे में उन्हें बताना चाहता था, जो हाल ही में एमए पास की है.

कोरोना से भी खतरनाक वायरस है तृणमूल, बीजेपी है उसकी वैक्सीन : दिलीप घोष

दास ने कहा कि वह अपने आवास पर अमित शाह को स्वादिष्ट भोजन कराकर और अपना गायन सुनाकर बहुत खुश थे लेकिन केंद्रीय गृह मंत्री से एक शब्द भी बात करने का मौका नहीं मिलने का उन्हें मलाल है. दास ने कहा कि अमित शाह के वहां से जाने के बाद बीजेपी के किसी नेता ने फिर पलट कर हमसे बात भी नहीं की और न ही कोई कुछ पूछने आया.

वीडियो- थाने का घेराव कर रहे थे BJP कार्यकर्ता, लाठीचार्ज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com