यह ख़बर 08 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

PM सहित पंद्रह केन्द्रीय मंत्री हैं जनलोकपाल बिल में रोड़ा : मनीष सिसौदिया

खास बातें

  • भारत के प्रधानमंत्री और उनकी सरकार के पंद्रह केन्द्रीय मंत्री जनलोकपाल बिल में रोड़ा हैं। टीम अन्ना के सदस्य मनीष सिसौदिया ने यह बयान दिया है।
गाजियाबाद:

भारत के प्रधानमंत्री और उनकी सरकार के पंद्रह केन्द्रीय मंत्री जनलोकपाल बिल में रोड़ा हैं ये कहना है टीम अन्ना के सदस्य मनीष सिसौदिया का। गाजियाबाद में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान मनीष सिसौदिया ने कहां कि टीम अन्ना ग्राम संवाद की शुरुआत करने जा रही है, जिसमें 15 मंत्रियों का काला चिट्ठा लोगों के सामने रखा जायेगा। गाजियाबाद पहुंचे मनीष सिसौदिया ने कहां कि 25 जुलाई से शुरु होने वाले अनशन में अन्ना की टीम के सदस्य जंतर मंतर पर अनशन पर बैठ रहे हैं। इसके लिये अन्ना की टीम गांवों में जाकर लोगों को जागरुक करेगी। उन्होंने कहा कि गाजियाबाद में बैठक आयोजित करके पश्चिमी क्षेत्र के 12 जिलों के कार्यकर्ताओं ने ग्राम संवाद यात्रा की तैयारियों को अंतिम रुप दिया। मनीष सिसौदिया ने बताया कि ग्राम संवाद यात्रा 18 जून से राजघाट पर श्रद्धांजलि कार्यक्रम से शुरु होगी। चार चरणों में यात्रा 12 जुलाई तक समाप्त होगी।
 
उन्होंने बताया कि पहले चरण में 18 से 22 जून तक बागपत, शामली, जिलों के गांवों से होते हुये सहारनपुर के गांवों तक जायेगी। दूसरे चरण में यात्रा 25 से 29 जून तक मेरठ, मुज्जफरनगर, बिजनौर, रुड़की व आसपास के गांव में पहुंचेगी। इसके बाद तीसरे चरण में 2 से 6 जुलाई तक नोएडा, बुलंदशहर और अलीगढ़ के गांवों में जायेगी। यात्रा का चौथा चरण 8 से 12 जुलाई तक गाजियाबाद, हापुड़, जेपीनगर और मुरादाबाद के गांवों में होगा।
 
मनीष सिसौदिया ने बताया कि वह और टीम के अन्य सदस्य यात्रा में मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि ग्राम संवाद यात्रा में लोकपाल के 15 दुश्मनों की कारगुजारियों को लोगों के सामने रखा जायेगा। लोगों को बताया जायेगा कि प्रधानमंत्री सहित उनके मंत्री किस तरह से भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसके साथ ही राजनीतिक दलों के राष्ट्रीय अध्यक्षों के दोहरे चरित्र को भी लोगों के सामने रखा जायेगा ।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com