विज्ञापन
This Article is From Jun 08, 2019

डिटेंशन सेंटर से बाहर आए सेना के पूर्व अधिकारी मोहम्मद सनाउल्लाह, NDTV को कहा शुक्रिया

पूर्व सेना अधिकारी मोहम्मद सनाउल्लाह (Mohammad Sanaulla) डिटेंशन सेंटर से बाहर आ गए हैं. उन्हें गुवाहाटी हाईकोर्ट से शुक्रवार को जमानत मिली थी.

मोहम्मद सनाउल्लाह ने एनडीटीवी को कहा शुक्रिया

नई दिल्ली:

पूर्व सेना अधिकारी मोहम्मद सनाउल्लाह (Mohammad Sanaulla) डिटेंशन सेंटर से बाहर आ गए हैं. उन्हें गुवाहाटी हाईकोर्ट से शुक्रवार को जमानत मिली थी. यह जमानत 20 हजार रुपए के जमानत बॉन्ड, 2 स्थानीय जमानतदार और बायो मेट्रिक्स पर दी गई थी. गौरतलब है कि मोहम्मद सनाउल्लाह को पिछले महीने विदेशी घोषित कर डिटेंशन सेंटर में भेज दिया गया था. रिहाई के बाद सनाउल्लाह ने एनडीटीवी से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. इस दौरान उन्होंने बताया कि डिटेंशन सेंटर के भीतर के हालात कैसे हैं. सनाउल्लाह के मुताबिक कैंप का माहौल बहुत दुखदायक है. अंदर लोग कई सालों से मौजूद हैं और उनकी सजा की कोई सीमा नहीं है. सनाउल्लाह ने कहा कि डिटेंशन के अंदर हिरासत में लोगों की कोई सुनवाई नहीं है. 

अहमदाबाद में बदमाशों ने 20 दिन की बच्ची की पीट-पीटकर की हत्या, दो गिरफ्तार

सनाउल्लाह ने इस पूरे मामले पर एनडीटीवी का भी शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि आप लोगों की वजह से ही मैं अंदर से बाहर आ पाया. बता दें कि गुवाहाटी हाईकोर्ट ने मोहम्मद सनाउल्लाह को डिटेंशन सेंटर में भेजने के मामले में केंद्र और राज्य सरकार को नोटिस भी जारी किया है. इसके अलावा चुनाव आयोग, राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (NRC) के अधिकारियों और असम सीमा पुलिस के जांच अधिकारी चंद्रमल दास को भी नोटिस जारी किए गए हैं.

हरियाणा में 80 साल की सास की पिटाई करते बहू का VIDEO वायरल, मुख्यमंत्री ने Twitter पर दिया यह रिएक्शन

सुप्रीम कोर्ट की प्रतिष्ठित वकील इंदिरा जयसिंह आज मोहम्मद सनाउल्ला की ओर से अदालत में पेश हुईं थीं. 30 साल तक सेना और फिर असम बॉर्डर पुलिस में सेवा देने वाले मोहम्मद सनाउल्लाह को पिछले महीने गिरफ्तार कर एक नजरबंदी केंद्र में रखा गया था. उन पर विदेशी होने का आरोप लगाया गया था, जो देश में अवैध रूप से रह रहे हैं.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
जम्‍मू-कश्‍मीर चुनाव : पहले चरण में किस पार्टी के कितने करोड़पति उम्‍मीदवार? जानिए कितनी है औसत संपत्ति
डिटेंशन सेंटर से बाहर आए सेना के पूर्व अधिकारी मोहम्मद सनाउल्लाह, NDTV को कहा शुक्रिया
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Next Article
कंगना रनौत को 'इमरजेंसी' पर राहत नहीं, 6 सितंबर को फिल्म नहीं होगी रिलीज
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com