विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 19, 2020

जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सुरक्षाबलों ने 4 संदिग्ध जैश आतंकियों को किया ढेर, देखें- एनकाउंटर का VIDEO

पुलिस और सीआरपीएफ को टोल प्लाजा पर एक ट्रक पर संदिग्ध आतंकी दिखे. सुबह 4 बजकर 20 मिनट पर उन्हें रोकने की कोशिश हुई तो उन्होंने गोलाबारी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने इनके शव बरामद कर लिए हैं. उनके पास से 11 AK सीरीज के हथियार मिले हैं.

Read Time: 3 mins
जम्मू:

जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे (Jammu-Srinagar National Highway) पर गुरुवार की सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ (Encounter) शुरू हो गई. दरअसल, नगरोटा में राजामार्ग पर स्थित बान टोल प्लाजा के पास सुरक्षा बलों ने एक गाड़ी रोकी, जिसके बाद यह मुठभेड़ शुरू हुई. इस गाड़ी में चार आतंकवादी मौजूद थे. ताजा अपडेट के मुताबिक, इन चारों आतंकियों को मार गिराया गया है. सीआरपीएफ की 160 बटालियन और 137 बटालियन के जवान और जम्मू-कश्मीर पुलिस के SOG गश्त पर थे, उन्हें मिली जानकारी मिली थी कि एक ट्रक पर कुछ आतंकी सवार होकर आ रहे हैं.

जानकारी है कि ये आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के संदिग्ध आतंकी हैं. सीआरपीएफ का कहना है कि ये आतंकवादी स्थानीय नहीं हैं. जानकारी है कि पुलिस और सीआरपीएफ को टोल प्लाजा पर एक ट्रक पर संदिग्ध आतंकी दिखे. सुबह 4 बजकर 20 मिनट पर उन्हें रोकने की कोशिश हुई तो उन्होंने गोलाबारी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने इनके शव बरामद कर लिए हैं. उनके पास से 11 AK सीरीज के हथियार मिले हैं. इलाके में तलाशी अभियान जारी है.

घटनाक्रम के बाद नेशनल हाईवे का ट्रैफिक बंद कर दिया गया और सघन चेकिंग की जा रही है. इलाके में सुरक्षा और बढ़ा दी गई है. न्यूज एजेंसी ANI ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें तड़के सुबह का विजुअल है. इसमें टोल प्लाजा पर पसरा सन्नाटा और गोलियों के चलने की आवाज सुनी जा सकती है.

इसके पहले बुधवार को भी कश्मीर के पुलवामा में आतकियों की सक्रियता देखी गई थी.  पुलवामा के काकापोरा चौक पर आतंकियों ने ग्रेनेड हमला किया था, जिसमें 12 नागरिक घायल हो गए थे. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि ग्रेनेड गलत जगह पर फट गया था, उसका निशाना चूक गया था. हालांकि, 12 नागरिक ग्रेनेड का छर्रा लगने के चलते घायल हो गए थे.

(एजेंसियों के इनपुट के साथ)

Video: जम्मू कश्मीर में घुसपैठ की कोशिश नाकाम

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बाबा बोले- मेरे चरणों की धूल ले लो... इसी चक्कर में भागी थी जनता, हाथरस हादसे मां को खोने वाली महिला
जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर सुरक्षाबलों ने 4 संदिग्ध जैश आतंकियों को किया ढेर, देखें- एनकाउंटर का VIDEO
उम्र बस 16, फ्लैट में चोरी करते देखा तो बच्ची को जला डाला, गुरुग्राम की सोसाइटी ये घटना डरा रही!
Next Article
उम्र बस 16, फ्लैट में चोरी करते देखा तो बच्ची को जला डाला, गुरुग्राम की सोसाइटी ये घटना डरा रही!
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com