"शर्मिंदा हूं": बीजेपी के नए नेता सुवेंदु अधिकारी ने तृणमूल में 21 साल बिताने पर दी प्रतिक्रिया

सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन की जरूरत है.

सुवेंदु अधिकारी अमित शाह की मिदनापुर रैली के दौरान बीजेपी में शामिल हुए थे

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल में BJP के नए नेता सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari)  ने कहा है कि तृणमूल कांग्रेस में 21 साल लंबे राजनीतिक करियर को लेकर वह शर्मिंदा हैं.  बीजेपी कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अधिकारी ने कहा, जिस पार्टी से मैं जुड़ा रहा था, उसमें अब कोई अनुशासन नहीं रह गया है. अब वह पार्टी से एक कंपनी में बदल गई है. मैं शर्मिंदा हूं कि इस पार्टी से 21 साल तक जुड़ा रहा.


सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन की जरूरत है. यह डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के बलिदान के कारण ही हम पश्चिम बंगाल में रह सकते हैं. केंद्र और राज्य में बीजेपी सरकार के गठजोड़ के साथ ही बंगाल आर्थिक विकास की राह पर अग्रणी हो सकता है और बेरोजगारी की समस्या से निपट सकता है. अधिकारी ने कहा, मैं गृह मंत्री अमित शाह का आभार प्रकट करता हूं कि उन्होंने ईश्वर चंद्र विद्यासागर की धरती पर हमें स्वीकार किया. बीजेपी दुनिया में सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है. अब मैं एक राष्ट्रवादी, बहुलतावादी, अनुशासित और देशभक्त पार्टी का सदस्य हूं. हमारा उद्देश्य है कि पार्टी को अगले विधानसभा चुनाव जीत दिलाई जाए और सोनार बांग्ला के सपने को साकार किया जाए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अधिकारी ने आरोप लगाया कि TMC की अगुवाई में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool congress)  सरकार ने 73 लाख किसान को किसान सम्मान निधि (Kisan samman Nidhi) से वंचित कर रखा है. उन्होंने दावा किया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को निर्दयता से पीटा जा रहा है. झूठे मुकदमे लगाए जा रहे हैं. 135 BJP कार्यकर्ताओं ने पश्चिम बंगाल में पार्टी को मजबूत करने के लिए अपने प्राणों का बलिदान कर दिया है.