ED को मिले सुशांत सिंह के 4 बैंक खाते, कोटक-HDFC बैंक से ट्रांसफर हुआ रिया चक्रवर्ती को पैसा : सूत्र

Sushant Rajput Case: सुशांत सिंह राजपूत मामले में जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय को कुछ अहम जानकारियां मिली हैं. सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

ED को मिले सुशांत सिंह के 4 बैंक खाते, कोटक-HDFC बैंक से ट्रांसफर हुआ रिया चक्रवर्ती को पैसा : सूत्र

प्रवर्तन निदेशालय (ED) को सुशांत सिंह राजपूत के 4 बैंक अकॉउंट मिले (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) में जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय को कुछ अहम जानकारियां मिली हैं. सूत्रों ने गुरुवार को यह जानकारी दी. सूत्रों के मुताबिक, प्रवर्तन निदेशालय (ED) को सुशांत सिंह राजपूत के 4 बैंक अकॉउंट मिले हैं. सूत्रों ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के दो खातों कोटक बैंक और एचडीएफसी बैंक के खाते से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को पैसे ट्रांसफर किए गए थे. पता चला है कि सुशांत के कार के लिए भी लोन लिया था.

सूत्रों के मुताबिक, सुशांत ने कार के लिए लोन लिया था उनके पास 2 कारें हैं. मुम्बई के बाहरी इलाके में सुशांत सिंह राजपूत का एक छोटा फार्म हाऊस भी है. यह फार्म हाउस पावनी नाम की जगह पर है. सूत्रों ने बताया कि सुशांत का गोरेगांव में एक अपार्टमेंट भी है.

 सूत्रों के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय को मुंबई की प्राइम लोकेशन में रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार की 2 संपत्तियों का पता चला है. ये संपत्तियां हाल ही में खरीदी गई हैं. निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती से इन संपत्तियों के दस्तावेज दिखाने के लिए कहा है. 

इससे पहले, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को मुंबई दफ्तर में बुलाया है. यह जानकारी ईडी के सूत्रों द्वारा मिली थी. 7 अगस्त यानी इसी शुक्रवार को ED मुंबई दफ्तर में रिया चक्रवर्ती से पूछताछ होगी. सूत्रों के मुताबिक. रिया चक्रवर्ती को समन जारी किया गया है. इसके लिए ED ने सवालों की एक लंबी फेहरिस्त तैयार की है. 


प्रवर्तन निदेशालय रिया चक्रवर्ती से तीन चरणों में लंबी पूछताछ होगी. इस पूछताछ में रिया के सुशांत सिंह राजपूत से व्यक्तिगत और व्यवसायिक संबंधों को लेकर गहरी पड़ताल की जाएगी. इस मामले में ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है.

वीडियो: सुशांत सिंह राजपूत मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्डरिंग का केस दर्ज किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com