यह ख़बर 29 दिसंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

डीटीसी कर्मचारियों ने केजरीवाल से नियमित करने की मांग की

शनिवार को अपने दफ्तर में मुख्यमंत्री केजरीवाल

गाजियाबाद:

दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) के साथ अनुबंध पर काम करने वाले ड्राइवरों और कंडक्टरों ने रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर पहुंचकर खुद को नौकरी में नियमित किए जाने की मांग की।

केजरीवाल के गाजियाबाद स्थित आवास के बाहर करीब एक हजार ड्राइवर और कंडक्टर एकत्र हुए। उन्होंने मुख्यमंत्री को मुबारकबाद दी और 'अरविंद जिंदाबाद' के नारे लगाए।

डीटीसी के साथ बतौर ड्राइवर काम करने वाले रमेश ने कहा, करीब 14,000 ड्राइवरों और कंडक्टरों को डीटीसी ने अनुबंध के आधार पर रखा था। हम पिछले करीब 10 साल से अनुबंधित कर्मचारी के रूप में काम कर रहे हैं। इतने सालों की सेवा के बाद भी डीटीसी ने हमें स्थायी नहीं किया है।

बस कंडक्टर रमेश ने कहा कि इतने कर्मचारियों के यहां आने से बस सेवाएं प्रभावित नहीं होंगी, क्योंकि कर्मचारियों का एक हिस्सा ही यहां आया है। देशपाल नामक बस ड्राइवर ने कहा, चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल ने वादा किया था कि मुख्यमंत्री बनने पर पर 'ठेके वाली प्रथा' को बंद करेंगे। हमें उम्मीद है कि केजरीवाल हमें नियमित करने का आदेश जारी करेंगे। उधर, 'यूथ आर्टिस्ट सोसायटी ऑफ पीस एंड हारमनी' के कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनने की बधाई दी।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com