ड्रग्स विवाद पर संसद में जया बच्चन के बयान के बाद बढ़ाई गई अमिताभ बच्चन के घर की सुरक्षा

बॉलीवुड अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन के संसद में ड्रग्स विवाद पर दिए गए बयान के बाद मुंबई में उनके घर के बाहर एहतियातन तौर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेत्री और सपा सांसद जया बच्चन के संसद में ड्रग्स विवाद पर दिए गए बयान के बाद मुंबई में उनके घर के बाहर एहतियातन तौर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन के मामले पर जया बच्चन ने संसद में कहा था कि यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है. इसके बाद जुहू में स्थित उनके बंगले 'जलसा' के बाहर मुंबई पुलिस की ओर से अतिरिक्त सुरक्षा दी गई है. बता दें, समाजवार्टी पार्टी की सांसद और दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने एक्टर-राजनेता रवि किशन (Ravi Kishan) के सोमवार को संसद में दिए बयान पर निशाना साधा था. जया बच्चन ने कहा था कि "सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है".

कंगना रनौत ने किया जया बच्चन से सवाल, अगर मेरी जगह आपके बच्चे होते, तब भी आप यही कहतीं क्या...?

इससे पहले, सोमवार को गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की लत (Drug Addiction) का शिकार बॉलीवुड भी है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत मामले (Sushant Singh Rajput Case) की जांच में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स की चर्चा तेज हो गई है.

कंगना रनौत विवाद : नाम आने पर बोले अध्ययन सुमन - प्लीज, मेरा नाम न घसीटें

इस मामले पर बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा था, कि बॉलीवुड का सम्मान हमेशा ऊंचा रहेगा और कोई भी ड्रग्स या नेपोटिज्म का आरोप लगाकर नीचे नहीं गिरा सकता. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री का बचाव करते हुए कहा, 'मुझे नाम, सम्मान, प्रसिद्धि सभी इसी इंडस्ट्री से मिला है.' ऐसे आरोप लगना वास्तव में दुखद हैं.

BJP सांसद रवि किशन पर खफा हुईं जया बच्चन, बोलीं- 'जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं'

जया बच्चन ने राज्यसभा में बीजेपी सांसद के बयान को लेकर कहा, "कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं. मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य, जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला. जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com