यह ख़बर 18 जनवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

सुनंदा को नहीं थी कोई गंभीर स्वास्थ्य समस्या : डॉक्टर

तिरुवनंतपुरम:

तिरुवनंतपुरम के एक सुपर स्पेशलियटी अस्पताल के डॉक्टरों ने आज कहा कि इस अस्पताल में पिछले महीने केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर के मेडिकल टेस्ट से पता चलता है कि उन्हें कोई गंभीर बीमार नहीं थी।

वह कल नई दिल्ली के लीला पैलेस होटल में अपने कमरे में मृत मिली थीं।

केरल इन्स्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज हॉस्पिटल (केआईएमएस) के प्रख्यात हृदय चिकित्सक डॉ. जी विजयराघवन ने मेडिकल बोर्ड की बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा, हमें ऐसा कुछ नहीं मिल पाया जिससे पता चले कि वह किसी गंभीर स्वास्थ्य समस्याओं से ग्रस्त थीं..इन दिनों अन्य लोगों की तरह वह भी पूरे चेकअप के लिए आई थीं..उन्हें मामूली दवाइयां दी गई। मेडिकल बोर्ड ने उनकी मेडिकल जांच की रिपोर्टों की समीक्षा की।

डॉ. विजयराघवन ने बताया कि वह चेकअप और उसके निष्कर्ष के बारे में नहीं बता सकते क्योंकि यह रोगी की निजता का अतिक्रमण होगा।

सुनंदा को 12 जनवरी को केआईएमएस में भर्ती कराया गया था और 14 को उन्हें छुट्टी दे दी गयी थी। उस दौरान उनके साथ पति शशि थरूर भी थे। डॉक्टरों और अस्पतालकर्मियों ने सुनंदा के बारे में बताया कि दोनों खुश नजर आ रहे थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

थरूर और सुनंदा की योजना कुछ दिन बाद वापस आने और मेडिकल टेस्ट के नतीजों के आधार पर इलाज के बारे में फैसला करने की थी। अस्पताल की एक विज्ञप्ति के अनुसार, सुनंदा की मेडिकल स्थिति का विस्तृत विवरण इस दंपती को भेज दिया गया है।