यह ख़बर 20 अक्टूबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मैंने केजरीवाल को नहीं धमकाया : सलमान खुर्शीद

खास बातें

  • खुर्शीद ने कहा कि मीडिया ने उनके बयान को पूरा नहीं दिखाया, इसलिए इस पर इतनी कड़ी प्रतिक्रिया हुई। साथ ही उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने भी उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया।
नई दिल्ली:

कानूनमंत्री सलमान खुर्शीद ने एनडीटीवी से एक्सक्लूसिव बातचीत में फर्रुखाबाद में अरविंद केजरीवाल को धमकी देने वाले अपने बयान पर सफाई दी है। खुर्शीद ने कहा कि मीडिया ने उनके बयान को पूरा नहीं दिखाया, इसलिए इस पर इतनी कड़ी प्रतिक्रिया हुई। साथ ही उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने भी उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया।

खुर्शीद ने साफ किया कि उन्होंने किसी को धमकी नहीं दी है। सलमान खुर्शीद का कहना है कि उन पर माफिया जैसा बयान देने का आरोप लगाया गया है, लेकिन वह पूछना चाहते है कि जो ये आरोप लगा रहे हैं, उनकी खुद की भाषा कैसी है।

गौरतलब है कि सलमान खुर्शीद ने कहा था कि केजरीवाल और उनकी टीम फर्रुखाबाद आएं, लेकिन वहां से वापस जाकर दिखाएं। केजरीवाल ने इसे हत्या की धमकी माना और आरोप लगाया कि कानूनमंत्री माफिया डॉन की तरह काम कर रहे हैं।

उनकी टिप्पणी पर प्रतिक्रिया में केजरीवाल और वकील प्रशांत भूषण ने कहा कि देश के कानूनमंत्री को अपनी ही जनता के खिलाफ इस तरह की भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

केजरीवाल ने कहा था कि सलमान खुर्शीद ने मुझे धमकी दी है। मेरा जीवन खुर्शीद के हाथ में नहीं है। मेरा जीवन भगवान के हाथ में है। कांग्रेस ने सलमान खुर्शीद की केजरीवाल को चुनौती देने वाली विवादास्पद टिप्पणी को यह कहकर खारिज कर दिया कि हर किसी को शब्दों का चयन सोच-समझकर करना चाहिए। विपक्षी दलों ने भी खुर्शीद की टिप्पणी की निंदा की थी।