महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे दोबारा हुए कोरोना पॉज़िटिव, सभी को दी मास्क पहनने की सलाह

धनंजय मुंडे ने मराठी भाषा में ट्वीट करते हुए लिखा, "आज कोरोना के लिए मेरा टेस्ट दूसरी बार पॉज़िटिव आया है..."

महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे दोबारा हुए कोरोना पॉज़िटिव, सभी को दी मास्क पहनने की सलाह

महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे ने जानकारी दी है कि उनका COVID-19 टेस्ट दोबारा पॉज़िटिव आया है...

खास बातें

  • महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे दोबारा कोरोना पॉज़िटिव हो गए हैं
  • NCP नेता ने ट्वीट किया, "जो लोग मेरे संपर्क में आए, अपना टेस्ट करवाएं..."
  • मुंडे ने लिखा, सभी को मास्क पहनना चाहिए, सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करें

महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे ने मंगलवार को जानकारी दी है कि उनका COVID-19 टेस्ट दोबारा पॉज़िटिव आया है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता पिछले साल जून में भी कोरोना पॉज़िटिव हुए थे.

धनंजय मुंडे ने मराठी भाषा में ट्वीट करते हुए लिखा, "आज कोरोना के लिए मेरा टेस्ट दूसरी बार पॉज़िटिव आया है... पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, मैं सभी से आग्रह करता हूं कि अपना टेस्ट करवाएं... चिंता करने की कोई बात नहीं है... सभी को मास्क पहनना चाहिए, सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करें, तथा अपना ध्यान रखें..."

इससे तीन ही दिन पहले महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री तथा मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे ने भी घोषणा की थी कि वह COVID-19 पॉज़िटिव हो गए हैं. उन्होंने भी एक ट्वीट में उनसे संपर्क में आए लोगों से कोरोनावायरस टेस्ट करवाने की गुज़ारिश की थी.

आदित्य ठाकरे ने लिखा था, "COVID के हल्के लक्षण नज़र आने पर मैंने खुद का टेस्ट करवाया और मैं COVID पॉज़िटिव हूं... जो भी मुझसे संपर्क में आए हैं, मैं सभी से टेस्ट करवाने का आग्रह करता हूं... मैं सभी से यह समझने का आग्रह करता हूं कि सावधानी बरतना बेहद अहम है... कृपया COVID प्रोटोकॉल का पालन करें और सुरक्षित रहें..."

महाराष्ट्र ने रोज़ाना सामने आने वाले कोरोनावायरस केसों में भारी उछाल देखा जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा मंगलवार को घोषित आंकड़ों के अनुसार, राज्यभर में पिछले 24 घंटे में 28,699 नए केस दर्ज हुए, 13,165 लोग ठीक हुए तथा 132 लोगों की मौत हुई.

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, राज्य में COVID-19 के कुल मामलों की तादाद 25,33,026 हो गई है, जिनमें 2,30,641 मौतें तथा 22,47,495 ठीक हो चुके लोग शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

देखें VIDEO: महाराष्ट्र में कोरोना की रफ्तार तेज़, स्वास्थ्य मंत्री ने दी लॉकडाउन की चेतावनी