यह ख़बर 10 जनवरी, 2014 को प्रकाशित हुई थी

आप में शामिल होना चाहते हैं दिल्ली से जदयू विधायक

नई दिल्ली:

दिल्ली विधानसभा में जदयू के एकमात्र विधायक शोएब इकबाल ने शुक्रवार को आम आदमी पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पार्टी ने अभी इस बारे में केाई फैसला नहीं किया है।

इकबाल ने पीटीआई से कहा कि मैंने आज मुख्यमंत्री से मुलाकात की और पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई। मुझे सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और मैं अगले कुछ दिन में पार्टी में शामिल हो सकता हूं।

इकबाल ने कहा कि चूंकि मैं जदयू का एकमात्र विधायक हूं। पार्टी में शामिल होने में कोई दिक्कत नहीं होगी क्योंकि इस कारण से दलबदल कानून के तहत अयोग्यता को कोई खतरा नहीं है।

मटिया महल से विधानसभा सदस्य इकबाल ने कहा कि भाजपा सांप्रदायिक है और हमें नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकना है और कांग्रेस भ्रष्ट पार्टी है। एकमात्र उम्मीद आम आदमी पार्टी है।

हालांकि आप ने उनके पार्टी में शामिल होने पर कोई प्रतिबद्धता जाहिर नहीं की है।

केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा कि वह (इकबाल) अपने निजी कार्य से मुझसे मिले और उन्होंने पार्टी में शामिल होने की इच्छा जताई है। हम इस पर गौर कर रहे हैं।

पार्टी सूत्रों ने कहा कि आप को इकबाल को पार्टी में शामिल करने को लेकर संशय है क्योंकि उनके खिलाफ मामले दर्ज हैं। एक कारण यह भी है कि वह जदयू से पहले लोक जनशक्ति पार्टी के विधायक थे।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इकबाल ने आप सरकार को अपना समर्थन दे रखा है। हालांकि उन्होंने आप नेता कुमार विश्वास के एक विवादित बयान पर समर्थन वापसी की धमकी दी थी।