दिल्ली : अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटे मेकअप आर्टिस्ट अभिषेक खेत्रपाल, 5 गिरफ्तार

दिल्ली : अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छूटे मेकअप आर्टिस्ट अभिषेक खेत्रपाल, 5 गिरफ्तार

अभिषेक खेत्रपाल 3 दिन तक अपहरणकर्ताओं के चंगुल में रहे

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने अपहरण की एक सनसनीखेज वारदात को सुलझा लिया है. पुलिस ने पश्चिमी दिल्ली से अपहरण किए गए जाने-माने मेकअप आर्टिस्ट को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ा लिया है. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को पकड़ा है.

देश के जाने-माने मेकअप आर्टिस्ट अभिषेक खेत्रपाल 3 दिन तक अपहरणकर्ताओं के चंगुल में रहने के बाद रिहा होकर लौटे हैं. अपहरणकर्ताओं ने अभिषेक को बेहोश करने के लिए 8 इंजेक्शन लगाए, जिसके निशान उनके हाथों पर साथ दिखायी पड़ते हैं. एक भोजपुरी फिल्म में काम कर चुके अभिषेक को मेकअप आर्टिस्ट के तौर पर कई अवॉर्ड मिल चुके हैं. अभिषेक के मुताबिक उन्हें उम्मीद नहीं थी कि वे वापस लौट पाएंगे.

पुलिस ने अपहरण के आरोप में 5 लोगों वसीम, दीपक, नासिर, नीरज और विनोद को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक इस गिरोह का मास्टरमाइंड वसीम है, जो कुछ समय पहले अभिषेक की मां के बुटीक में काम करता था. वसीम ने ही किसी का मेकअप करवाने के बहाने अभिषेक को द्वारका के एक होटल में बुलाया और बाहर से अगवा कर लिया.
 


अगवा करने के बाद अभिषेक को उत्तर प्रदेश में रखा गया और 2 करोड़ की फिरौती मांगी गई. रविवार को दिल्ली पुलिस और यूपी एसटीएफ के ज्वाइंट ऑपरेशन के बाद अपहरणकर्ताओं को पकड़ा गया. रिहाई के बाद अभिषेक के घरवालों ने राहत की सांस ली है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com