विज्ञापन
This Article is From Jan 21, 2022

दिल्ली में हटेगा वीकेंड कर्फ्यू, CM अरविंद केजरीवाल ने उपराज्यपाल को भेजा प्रस्ताव

बाजारों में दुकान खोलने के लिए लागू ऑड इवन सिस्टम भी हटाया जाएगा. प्राइवेट दफ्तर 50% क्षमता के साथ चल सकेंगे.

corona cases in Delhi : कोरोना के घटते संक्रमण को लेकर लिया गया निर्णय

नई दिल्ली:

कोरोना (Covid 19) के बढ़ते मामले को लेकर लगाए गए वीकेंड कर्फ्यू को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने हटाने का निर्णय लिया है. इसका प्रस्ताव उन्होंने उपराज्यपाल को भेजा है. बाजारों में दुकान खोलने के लिए लागू ऑड इवन सिस्टम भी हटाया जाएगा. प्राइवेट दफ्तर 50% क्षमता के साथ चल सकेंगे. बताया जा रहा है कि दिल्ली में कोरोना के घटते मामलों के मद्देनजर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रस्ताव को मंजूरी दी है. 

देश की राजधानी दिल्‍ली में पिछले 24 घंटों में 12,306 नए कोरोना मामले दर्ज किए गए हैं, जबकि पॉजिटिविटी रेट 21.48%  हैं. बीते 24 घंटों में दिल्‍ली में नए मामले भी कम हुए और पॉजिटिविटी रेट भी नीचे आया है. हालांकि, पिछले 24 घंटों में यहां कोरोना संक्रमण से 43 मरीजों की मौत हुई है जो तीसरी लहर में दिल्ली में एक दिन में सबसे ज्यादा मौतें है. दिल्‍ली में 10 जून के बाद एक दिन में सबसे ज्यादा मौत रिपोर्ट हुई हैं. 

Covid-19 : पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3.47 लाख नए केस दर्ज, एक्टिव मामले 20 लाख के पार

वहीं देश में कोरोना कोविड-19 के नए मामलों में रोजाना तेजी देखी जा रही है. शुक्रवार को जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटों में देशभर में कोविड-19 के 3,47,254 नए केस दर्ज किए गए. वहीं, एक दिन में 703 मरीजों की मौत हो गई है. देश में अब तक कुल 4,88,396 लोगों की इस बीमारी से मौत हो चुकी है. 

देश में कोरोना की तीसरी लहर में लगातार दूसरे दिन 3 लाख से ज्‍यादा मामले, संक्रमण दर 17.94%

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com