दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने दुकानदार को सरेआम मारी गोली, लोगों ने बनाया वीडियो

दिल्ली (Delhi) में बदमाशों की हिम्मत लगातार बढ़ती जा रही है. स्थिति यह है कि बदमाश एक दुकान के बाहर खड़े होकर सरेआम गोली चलाते हैं और फिर निकल जाते हैं.

दिल्ली में बेखौफ बदमाशों ने दुकानदार को सरेआम मारी गोली, लोगों ने बनाया वीडियो

दुकानदार के विरोध करने पर बदमाशों ने उसके पैर में गोली मार दी.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में बदमाश किस कदर बेखौफ हो चुके हैं, इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि शनिवार शाम को लोगों की मौजूदगी में लुटेरों ने एक हार्डवेयर की दुकान में लूटपाट की और दुकानदार को गोली मार  दी. यह घटना दिल्ली के बाहरी उत्तरी जिला के खेड़ा गांव की है. बदमाशों ने जिस वक्त लूटपाट की घटना को अंजाम दिया, उस वक्त दुकानदार के पास ज्यादा कैश मौजूद नहीं था. इस दौरान बदमाशों ने दुकान के ऊपर सरेआम फायरिंग की. दुकानदार के विरोध करने पर बदमाशों ने उसके पैर में गोली मार दी. स्थानीय लोगों ने दुकानदार को गोली मारने का वीडियो बना लिया.

इस घटना के दौरान गांव के लोग भी वहां से आ जा रहे थे. यहां तक कि गांव की महिलाएं भी जब वहां से गुजर रही थीं तो उन्होंने भी बदमाशों को हटाने की कोशिश की. हालांकि बदमाश सभी को रिवाॅल्वर दिखाकर डरा रहे थे. इसके बावजूद गांव के लोगों ने हिम्मत नहीं हारी और वे काफी देर तक बदमाशों के सामने ही रुके रहे. 

बदमाशों ने अपना चेहरा कपड़े और हेलमेट से ढक रखा था. इस घटना के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए. आसपास के लोगों ने इन बदमाशों की मोबाइल से वीडियो भी बनाई है. 

बाद में घायल दुकानदार को इलाज के लिए पास के ही अस्पताल में ले जाया गया है. बाहरी उत्तरी जिले के नरेला इंडस्ट्रीयल एरिया थाना पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. 


- - ये भी पढ़ें - -
* यूपी में बेखौफ बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में की अंधाधुंध फायरिंग, कॉस्मेटिक की दुकान से लौट रही छात्रा घायल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


* दिल्ली के पॉश इलाके में बेखौफ बदमाश, महिला से छीनी सोने की चेन- घटना CCTV में रिकॉर्ड