दिल्ली: बेकाबू कार ने स्कूल जा रही 3 छात्राओं को मारी टक्कर, एक की मौत, मौके से फरार आरोपी

दिल्ली के पीरागढ़ी के पास सड़क पार कर रही तीन स्कूली छात्राओं को एक कार ने टक्कर मार दी, जिसके बाद कार सीधा एलपीजी से भरे एक ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई. जबकि 2 छात्राएं घायल हैं.

दिल्ली: बेकाबू कार ने स्कूल जा रही 3 छात्राओं को मारी टक्कर, एक की मौत, मौके से फरार आरोपी

कार से टक्कर मारने के बाद आरोपी मौके से भाग गया है, उसकी तलाश की जा रही है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के पीरागढ़ी के पास सड़क पार कर रही तीन स्कूली छात्राओं को एक कार ने टक्कर मार दी, जिसके बाद कार सीधा एलपीजी से भरे एक ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में एक छात्रा की मौत हो गई. जबकि 2 छात्राएं घायल हैं. आरोपी कार ड्राइवर मौके से भाग गया है. इस हादसे से गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रखकर कई घंटों तक सड़क जाम रखी. पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह करीब 8 बजे पश्चिम विहार वेस्ट थाने को सूचना मिली कि पीरागढ़ी के पास सड़क दुर्घटना हुई है. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो पता चला कि 3 छात्राएं स्कूल जा रही थीं. जब वो सड़क क्रोस कर रहीं थीं तो एक तेज रफ़्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी. उसके बाद कार एलपीजी से भरे एक ट्रक में टकरा गई.

घटना के तुरंत बाद ही तीनों छात्राओं को अस्पताल ले जाया गया. 18 साल की एक छात्रा मनीषा कुमारी को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. जबकि 2 छात्राओं कल्पना और संजना को बालाजी हॉस्पिटल ले जाया. उनका इलाज चल रहा है. इस मामले में आरोपी की कार को जब्त कर लिया है जबकि आरोपी मौके से भाग गया है उसकी तलाश जारी है.

VIDEO: ED की कार्रवाई पर संजय राउत का जवाब, कहा- हम डरने वाले नहीं, चाहे प्रोपर्टी जब्‍त करो या चाहे...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com